main page

सनी देओल पर है 50 करोड़ से अधिक का कर्ज, चुनावी नामांकन से हुए कई खुलासे

Updated 30 April, 2019 01:33:31 PM

इंडस्ट्री के कई स्टार्स की तरह सनी देओल भी राजनीति में शामिल हो गए हैं। सनी ने सोमवार को गुरदासपुर सीट से अपना नामांकन भरा है। वह भाजपा के टिकट से पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

मुंबई: इंडस्ट्री के कई स्टार्स की तरह सनी देओल भी राजनीति में शामिल हो गए हैं। सनी ने सोमवार को गुरदासपुर सीट से अपना नामांकन भरा है। वह भाजपा के टिकट से पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।  इस सीट पर सनी देओल की टक्कर पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ से है।  

Bollywood Tadka,सनी देओल इमेज, सनी देओल फोटो,सनी देओल पिक्चर,

नामांकन केे द्वारा सनी देओल की संपत्ती और उनके असली नाम का भी खुलासा हुआ। उनका असली नाम सनी देओल नहीं बल्कि अजय सिंह देओल है। चुनाव आयोग में भरे नामांकन के अनुसार सनी के पास कुल 87.18 करोड़ रुपए की संपत्ती हैं। रिपोर्ट के अनुसार सनी के हलफनामे से पता चलता है कि साल 2017-18 में उनकी कुल आय 63.82 लाख रुपए थी, जबकि वर्ष 2016-17 में 96.29 लाख रुपए और उससे पहले साल 2015-16 में यह आंकड़ा 2.25 करोड़ रुपए था।

 

Bollywood Tadka,सनी देओल इमेज, सनी देओल फोटो,सनी देओल पिक्चर,

सनी एक एक्टर, निर्देशक और निर्माता बताया है। उन्होंने 26 लाख रुपए कैश और पत्नी के पास 16 लाख रुपए कैश की जानकारी दी। वहीं, चल संपत्ति में सनी ने लगभग 9.36 लाख रुपए और 1.43 करोड़ रुपए की जानकारी दी।इसके अलावा सनी देओल ने अपने वाहनों और पत्नी के पास मौजूद सोने के गहने की भी जानकारी दी है। उनकी पत्नी के पास 1.56 करोड़ रुपए के सोने के गहने हैं। इतना ही नहीं नामांकन के अनुसार उनपर करीब 51.79 करोड़ रुपये का कर्जा है। 

Bollywood Tadka,सनी देओल इमेज, सनी देओल फोटो,सनी देओल पिक्चर,

बता दें कि नामांकन से पहले सनी ने अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका। फिर इसके बाद उन्होंने अपने सियासी सफर की शुरूआत की। सनी देओल ने अमृतसर स्थित श्री दुर्ग्याणा तीर्थ के भी दर्शन किए। 
 

: Smita Sharma

sunny deolfilenominationgurdaspurwealth and real nameBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...