main page

सनी देओल ने राजनीति से किया किनारा, कहा- अब कभी नहीं लड़ूंगा चुनाव, सिर्फ एक्टिंग ही करूंगा

Updated 23 August, 2023 10:34:38 AM

फिल्म 'गदर-2' की रिकॉर्डतोड़ सफलता एंजॉय कर रहे एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि वह अगले साल यानि 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते और एक्टिंग के क्षेत्र में ही बने रहना चाहते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'गदर-2' की रिकॉर्डतोड़ सफलता एंजॉय कर रहे एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि वह अगले साल यानि 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते और एक्टिंग के क्षेत्र में ही बने रहना चाहते हैं।

 

एक इंटरव्यू में अगला लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा करते हुए सनी देओल ने कहा कि मैं अब सिर्फ एक एक्टर की तरह रहूंगा। आप एक ही जॉब कर सकते हैं, मल्टीपल जॉब करना संभव नहीं है। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले जब मैं राजनीति में आया तो सोचा था कि ऐसी-वैसी चीजें होंगी, लेकिन यहां जो कुछ होता है, वह मैं एक एक्टर की तरह काम करके भी हासिल कर सकता हूं। फिल्मों में भी मुझे लोगों का प्यार मिल ही रहा है।

 

'गदर' के 'तारा सिंह' ने कहा कि एक्टर रहते हुए जो मेरा दिल करेगा, मैं कर सकता हूं। राजनीति में जो मैं नहीं करना चाहता, वह करूंगा तो वो मुझसे बर्दाश्त नहीं होगा। मैं संसद जाता हूं तो मुझे लगता है कि यहां देश चलाने वाले लोग बैठे हैं। सभी पार्टियों के नेता बैठे हैं, लेकिन वो कैसा बिहेव करते हैं और हम दूसरों को सलाह देते हैं कि ऐसा बिहेव न करें।

 

सनी ने कहा कि हमारा आचरण ठीक होना चाहिए। जब चीजें ठीक नहीं दिखती तो मुझे लगता है कि मैं कहीं ओर चला जाऊं। मैं अभी 2024 में कोई चुनाव नहीं लडूंगा। मैं एक्टर के तौर पर ही काम करूंगा। मैं वैसे ही देशसेवा करता रहूंगा, जैसी अब तक करता आ आया हूं। मुझे यकीन है कि एक एक्टर होते हुए मैं युवाओं और देश के लिए बेहतर काम कर सकता हूं।

 

सनी ने हंसते हुए कहा, दरअसल राजनीति हमारे परिवार को सूट नहीं करती। पहले पापा (धर्मेंद्र) राजनीति में आए और छोड़ गए। अब मैं हूं। उन्होंने कहा कि अगर 2024 में BJP ने चुनाव लड़ने के लिए कहा तो वह मना कर देंगे। दरअसल जो मैं नहीं कर सकता, वो एक बार करके देख लिया। मैं न तो राजनीति कर सकता हूं और न ही करना चाहता हूं। यह मेरी मर्जी है।

 

बता दें, सनी देओल से पहले उनके पिता और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने साल 2004 में राजस्थान की बीकानेर लोकसभा सीट से BJP के टिकट पर चुनाव लड़ा था और उन्होंने एकतरफा जीत हासिल की थी। हालांकि, उसके बाद उन्होंने भी राजनीति से किनारा कर लिया था और कभी चुनाव नहीं लड़ा। 
वहीं, धर्मेंद्र की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी यूपी में मथुरा से BJP की सांसद हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolleftpoliticselectionsSunny DeolleftpoliticsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainmentelections

loading...