main page

Gadar 2: 'तारा सिंह' बन फिल्म की प्रमोशन के लिए लोंगेवाला बॉर्डर पहुंचे सनी देओल, जवानों संग खूब किया डांस

Updated 03 August, 2023 01:51:57 PM

एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को खूब चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसे देखने के लिए लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ऐसे में सनी देओल भी अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक्टर 'गदर 2' के प्रमोशन के लिए राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पहुंचे, जहां उन्होंने जवानों के साथ अच्छा समय बिताया और उनके साथ डांस भी किया है। प्रमोशन के दौरान की सनी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को खूब चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसे देखने के लिए लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ऐसे में सनी देओल भी अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक्टर 'गदर 2' के प्रमोशन के लिए राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पहुंचे, जहां उन्होंने जवानों के साथ अच्छा समय बिताया और उनके साथ डांस भी किया है। प्रमोशन के दौरान की सनी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गदर 2 की प्रमोशन कर रहे सनी देओल जवानों के बीच काफी खुश नजर आ रहे हैं और डांस करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्टर ने फौजी भाई से पंजा भी लड़ाया और काफी जोश में दिखे।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस मौके पर सनी देओल का तारा सिंह वाला लुक देखने को मिला यानि एक्टर ब्राउन कुर्ता पैजामा और सिर पर पगड़ी बांधे नजर आए। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, फिल्म 'गदर 2' का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' भी अनिल के डायरेक्शन में बनी है। अब फैंस को बस 11 अगस्त को रिलीज हो रही गदर 2 देखने का इंतजार है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolReachedLongewala borderpromotionGadar 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...