main page

एक्टिंग को लेकर सनी देओल बोले "डांस सीखने और बॉडी बनाने से कोई एक्टर नहीं बन जाता"

05 September, 2019 09:25:31 PM

बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल इन दिनों पंजाब में आए हुए हैं। सनी देओल ने कहा कि सिर्फ डांस सीख लेने और बॉडी बना लेने से कोई अभिनेता नहीं बन जाता। एक कलाकार को इन सबसे से कहीं अधिक अभिनय की जरुरत बढ़कर है। उन्होंने कहा कि एक्टिंग कोई आसान पेशा नहीं है। हालांकि, इस पेशे के लिए आपको सर्टिफिकेट की भी आवश

मुंबईः बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल इन दिनों पंजाब में आए हुए हैं। हाल ही में सनी देओल ने कहा कि सिर्फ डांस सीख लेने और बॉडी बना लेने से कोई अभिनेता नहीं बन जाता। एक कलाकार को इन सबसे से कहीं अधिक अभिनय की जरुरत बढ़कर है।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि एक्टिंग कोई आसान पेशा नहीं है। हालांकि, इस पेशे के लिए आपको सर्टिफिकेट की भी आवश्यकता नहीं होती लेकिन इसके लिए आपके अंदर यह कला होनी चाहिए।        
Bollywood Tadka
सनी देओल ने आगे कहा कि आजकल लोग बॉडी बना लेते हैं और डांस सीख लेते हैं। ये सभी हालांकि, आपके कौशल का हिस्सा है, न कि एक्टिंग का। एक्टिंग एक द्दढ़ संकल्प है, यह एक सपना है और आपको फिल्मों को लेकर जुनूनी होना होगा। तभी आप एक्टिंग करना शुरू कर सकते हैं।
Bollywood Tadka
सिर्फ प्रतिभा होना ही काफी नहीं है, आपको एक इंसान के तौर पर भी मजबूत बनना पड़ेगा, जिससे कि आप कठिनाइयों का सामना करना सीख सकें और ईमानदारी के साथ आगे बढ़ें। 


sunny deol reactionsunny deolbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...