main page

भरी महफिल में सनी देओल के बेटे करण ने छुए शाहरुख खान के पैर, वीडियो देख लोग बोले- ये है संस्कार

Updated 06 September, 2023 03:39:36 PM

'गदर 2' फेम सनी देओल के बेटे भले ही ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आए, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। करण देखने में जितने स्मार्ट हैं, वह उतने ही संस्कारी भी हैं। इस बात का पता लोगों को हाल ही में एक वायरल वीडियो देखकर लगा। करण का ये जेस्चर देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'गदर 2' फेम सनी देओल के बेटे भले ही ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आए, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। करण देखने में जितने स्मार्ट हैं, वह उतने ही संस्कारी भी हैं। इस बात का पता लोगों को हाल ही में एक वायरल वीडियो देखकर लगा। करण का ये जेस्चर देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।


दरअसल, सनी देओल ने शनिवार को मुंबई में गदर 2 की सक्सेस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियों के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी शिरकत की थी। इस बीच सनी देओल के बेटे करण देओल किंग खान के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जैसे ही आशीर्वाद लेने के लिए शाहरुख के पैर छूते हैं। तो एक्टर उसे नीचे झुकते ही उठा लेते हैं. लेकिन ये सारी चीजें कैमरे पर कैप्चर हो जाती हैं और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। 

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के रिएक्शन आने लगे और तारीफ में कहा- ये हैं संस्कार।

बता दें, सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' दर्शकों को खूब पसंद आई है और इसने सिर्फ 4 हफ्तों में ही 500 का आंकड़ा पार कर लिया है। चौथे सोमवार को फिल्म ने 503 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।  

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolsonKaran DeoltouchesShahrukh KhanfeetpeoplepraisedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...