main page

सिर्फ 90 टिकट बिके..थिएटर खाली..बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म 'दोनों'

Updated 07 October, 2023 10:25:09 AM

सुपरस्टार सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों' पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन उनकी यह फिल्म पिता की मूवी की तरह कोई कमाल नहीं दिखा पा रही। बॉक्स ऑफिस पर राजवीर की 'दोनों' बुरी तरह पिटती नज़र आ रही है। फिल्म का कलेक्शन तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन खुद को क्रिटिक कहने वाले केआरके ने ट्वीट कर ये दावा किया है 'दोनों' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों' पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन उनकी यह फिल्म पिता की मूवी की तरह कोई कमाल नहीं दिखा पा रही। बॉक्स ऑफिस पर राजवीर की 'दोनों' बुरी तरह पिटती नज़र आ रही है। फिल्म का कलेक्शन तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन खुद को क्रिटिक कहने वाले केआरके ने ट्वीट कर ये दावा किया है 'दोनों' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है।

Bollywood Tadka


केआरके ने हाल ही में अपने ट्वीट में लिखा, 'सनी देओल के बेटे की फिल्म दोनों बर्बाद हो गई है। शुक्रवार को सिर्फ 90 टिकट बिके हैं, शनिवार को सिर्फ 42 और रविवार को सिर्फ 43। मुझे यकीन है कि ये टिकट्स भी सिर्फ प्रोड्यूसर्स ने ही खरीदे होंगे।'

 

बता दें फिल्म दोनों सनी देओल के बेटे राजवीर के करियर की पहली फिल्म है। इसमें वह  पूनम ढिल्लन के बेटी पलोमा ढिल्लन के साथ नजर आए है। पलोमा की भी यह डेब्यू मूवी है। 5 अक्टूबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या किया है। खबरों की मानें तो 20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'दोनों' पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई।

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolsonRajveer DeolfilmDonoflopbox officeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...