main page

बेटे की शादी के 2 दिन बाद ही 'गदर 2' की प्रमोशन में जुटे सनी देओल, को स्टार अमीषा पटेल संग दिए जबरदस्त पोज

Updated 21 June, 2023 01:42:47 PM

एक्टर सनी देओल पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर के बेटे करण देओल की शादी हुई है, जिसको लेकर वह खूब सुर्खियों में छाए रहे। वहीं बेटे के शादी के कुछ दिनों बाद ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच मंगलवार शाम एक्टर को को-स्टार अमीषा पटेल के साथ फिल्म की प्रमोशन करते स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर के बेटे करण देओल की शादी हुई है, जिसको लेकर वह खूब सुर्खियों में छाए रहे। वहीं बेटे के शादी के कुछ दिनों बाद ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच मंगलवार शाम एक्टर को को-स्टार अमीषा पटेल के साथ फिल्म की प्रमोशन करते स्पॉट किया गया। 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बीते दिन सनी देओल और अमीषा पटेल 'गदर 2' का प्रमोशन करने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो सेट पर पहुंचे, जहां उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दिए। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान गदर की सकीना पीच कलर की साड़ी में कहर ढाती दिखीं। साड़ी के साथ उन्होंने बालों को खुले रखा है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके को-स्टार तारा सिंह कुर्ता-पायजामा के साथ कोट पहने नजर आए और सिर पर उन्होंने पगड़ी बांध रखी थी।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने सनी अपनी को स्टार संग बाहों में बाहें डाल पोज देते दिखे।

Bollywood Tadka

 

वहीं, स्टार्स की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की बात करें तो यह 11 अगस्त, 2023 को पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolspottedAmeesha PatelpromotionGadar 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...