main page

"वे बेरोजगार हैं" ऑनस्क्रीन वाइफ के बचाव में उतरे Sunny Deol, ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Updated 08 August, 2023 11:57:46 AM

अमीषा पटेल को बार-बार ट्विटर पर उनके पोस्ट के लिए ट्रोल किया गया।

मुंबई। सनी देओल अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन में बीजी हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान, एक्टर ने सोशल मीडिया कल्चर के बारे में बात की और बताया कि लोग इससे कैसे अट्रैक्ट हो रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए कि लोग उनकी को-एक्ट्रेस अमीषा पटेल को कैसे ट्रोल कर रहे थे, सनी देओल ने कहा कि सोशल मीडिया को "बेरोजगार लोगों" ने अपना लिया है। दरअसल, अमीषा पटेल को बार-बार ट्विटर पर उनके पोस्ट के लिए ट्रोल किया गया। ‘गदर 2’ की को-एक्ट्रेस सिमरत कौर का "बचाव" करने के लिए एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया। लोगों ने अमीषा पर सिमरत कौर की पुरानी फोटोज को "मार्केटिंग रणनीति" के रूप में इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया।

अमीषा की ट्विटर हिस्ट्री में एक ट्वीट भी शामिल है जिसमें उन्होंने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनिल शर्मा पर कई क्रू मेंबर्स का बकाया न देने का आरोप लगाया था। ‘गदर 2’ के एक बड़े स्पॉइलर का खुलासा करने के लिए भी अमीषा की आलोचना की गई थी। जून में फिल्म के टीज़र से एक स्क्रीनग्रैब शेयर करते हुए, अमीषा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे सभी प्यारे फैंस!! आप में से बहुत से लोग ‘गदर 2’ के इस शॉट के बारे में चिंतित हैं, यह सोचकर कि यह सकीना मर गई है!!! ठीक है, यह नहीं है!! यह कौन है मैं नहीं कह सकती लेकिन यह सकीना नहीं है! इसलिए कृपया चिंता न करें !! आप सभी को प्यार।" फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल अपने सदाबहार किरदार - तारा सिंह और सकीना - को दोहराते नजर आएंगे।

सनी देओल के मुताबिक जिन लोगों के पास नौकरी नहीं है उन्हें सोशल मीडिया के रूप में एक खिलौना मिल गया है। सोशल मीडिया को 'फर्जी' बताते हुए सनी देओल ने कहा कि किसी को भी ऐसे प्लेटफॉर्म पर होने वाली किसी भी चीज से परेशान नहीं होना चाहिए। “सोशल मीडिया जैसा मैंने कहा वेले बंदे होते हैं, जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें खेलने के लिए सोशल मीडिया नाम का एक खिलौना मिल गया है। उन्हें इसकी परवाह नहीं कि वे क्या लिख ​​रहे हैं क्योंकि वे किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हैं। न ही उन्हें मेरी पोस्ट या कमेंट के बारे में चिंता करनी चाहिए क्योंकि मैं जो पोस्ट कर रहा हूं उसके लिए लोग जवाबदेह नहीं हैं। अभी, वे बस इसका आनंद ले रहे हैं।"

सनी ने कहा कि “आप जानते हैं कि आप कौन हैं, आप जानते हैं कि आपने क्या किया है। उन्होंने कहा, ''कमेंट्स न पढ़ें, बस उन्हें जाने दें।''

"कैंसिल कल्चर" ट्रेंड के बारे में बात करते हुए, सनी देओल ने कहा कि लोग विदेशी देशों की संस्कृति से प्रभावित होते हैं और यह समझे बिना इसे थोपने की कोशिश करते हैं कि "हम उनके जैसे नहीं हैं, हम अलग हैं।"

एक्टर ने कहा, “हम अलग हैं, हमारी संस्कृति इतनी गहरी है। हम विदेशी देशों से प्रभावित होकर उनकी संस्कृति को यहां लागू करना चाहते हैं, बिना यह समझे कि हम उनके जैसे नहीं हैं। हम अलग-अलग है। हमारी संस्कृति बहुत गहरी है। चाहे कुछ भी हो, इसे कोई हिला नहीं पाएगा क्योंकि यह वैदिक काल से ही चला आ रहा है। इसमें वाइब्स और बहुत सी अन्य चीजें हैं।"

“ऐसा क्यों है कि हमारा देश इतना असंगठित होते हुए भी इतना संगठित है? ऐसा क्यों है कि इतने सारे मंदिर भारत के अलावा और कहीं नहीं पाए जाते? क्योंकि हमारा इतिहास ऐसा है,''

‘गदर 2’ 2001 की कल्ट क्लासिक ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। जैसा कि ट्रेलर में पता चला है, ‘गदर 2’ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ‘ओएमजी 2’ से होगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sunny Deolameesha pateltrollsocial mediatrollgadar 2

loading...