main page

देवर सनी कौशल के स्टाइल पर फिदा हुई परजाई कैटरीना कैफ ने किया ऐसा कमेंट, फैंस बोले-सबसे क्यूट भाभी

Updated 04 January, 2022 09:26:53 AM

देवर-भाभी का रिश्ता बेहद ही खास होता है। देवर-भाभी का रिश्ता खट्टा-मीठा और नोंक-झोंक भरा होता है। शादी के बाद महिलाएं अपने देवर को भाई का दर्जा देती हैं। आम जिंदगी की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कुछ देवर-भाभी की जोड़ियां सुपरहिट हैं। ईशान खट्टर-मीरा राजपूत,वरुण धवन- जानवी देसाई समेत कई देवर भाभी

मुंबई: देवर-भाभी का रिश्ता बेहद ही खास होता है। देवर-भाभी का रिश्ता खट्टा-मीठा और नोंक-झोंक भरा होता है। शादी के बाद महिलाएं अपने देवर को भाई का दर्जा देती हैं। आम जिंदगी की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कुछ देवर-भाभी की जोड़ियां सुपरहिट हैं। ईशान खट्टर-मीरा राजपूत,वरुण धवन- जानवी देसाई समेत कई देवर भाभी की जोड़ियां है।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब इस लिस्ट में इंडस्ट्री की सबसे क्यूट देवर भाभी की जोड़ी यानि कैटरीना कैफ और सनी कौशल का नाम भी जुड़ गया है। जहां एक तरफ शादी के बाद सनी ने खास अंदाज में परजाई कैटरीना का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

वहीं अब कैटरीना ने देवर सनी के लिए खास बात बोलीं। दरअसल, सनी ने हाल ही में इंस्टा पर  अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिस पर भाभी कटरीना कैफ ने ऐसा कॉमेंट किया कि फैंस खुशी से झूम उठे। फैंस कटरीना और सनी कौशल के बॉन्ड की तारीफ करते नहीं थक रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

 

यही नहीं उन्होंने कैटरीना कैफ को 'सबसे क्यूट भाभी' तक कहा। शेयर की तस्वीर में  सनी कौशल ने एथनिक आउटफिट में दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-राजा की तरह पोज दो और योद्धा की तरह ड्रेस अप करो।

Bollywood Tadka

देवर का स्टाइलिश अवतार देख भाभी कैटरीना भी उन पर फिदा हो गई। कैटरीना ने सनी कौशल की इन तस्वीरों पर कमेंट पर लिखा-'वाइब है वाइब है।' 

Bollywood Tadka

देखते ही देखते कटरीना का यह कॉमेंट वायरल हो गया और फैंस उनके ही कमेंट पर रिप्लाई करने लगे। किसी ने कटरीना को 'क्यूट भाभी' कहा तो किसी ने लिखा-भाभी अपने देवर को कॉम्प्लिमेंट दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

सनी ने यूं किया था 'परजाई जी' का स्वागत

कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल के साथ सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की थी। शादी के बाद सनी कौशल ने कैटरीना का अपनी फैमिली में स्वागत करते हुए एक प्यारा सा सोशल मीडिया पोस्ट लिखा था। सनी ने कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा था- 'आज दिल में एक और की जगह बन गई। वेलकम टू द फैमिली परजाई जी। इस प्यारे कपल को ढेर सारा प्यार और खुशियां मिलें।' सनी के काम की बात करें तो वह 2021 में  फिल्म 'शिद्दत' में नजर आए थे। इसमें उनके ऑपोजिट राधिका मदान थीं।

Content Writer: Smita Sharma

Sunny Kaushalethnic outfitParjaiKatrina KaifcommentdevarpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...