main page

सनी कौशल ने की भाभी कैटरीना की तारीफ, बोले- 'वह काफी प्यारी हैं और परिवार में पॉजिटिव एनर्जी लेकर आईं हैं'

Updated 31 March, 2022 11:32:54 AM

एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''हुड़दंग'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सनी के साथ नुसरत भरूचा है। इस फिल्म में एक्टर कॉलेज स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे, जो 90 के दशक में इलाहाबाद पर फिल्माई गई कहानी है। हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू में भाई विक्की की पत्नी और अपनी भाभी कैटरीना कैफ के बारे में बात की। इससे पहले सनी इस पर बात करने से मना कर चुके थे।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हुड़दंग' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सनी के साथ नुसरत भरूचा है। इस फिल्म में एक्टर कॉलेज स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे, जो 90 के दशक में इलाहाबाद पर फिल्माई गई कहानी है। हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू में भाई विक्की की पत्नी और अपनी भाभी कैटरीना कैफ के बारे में बात की। इससे पहले सनी इस पर बात करने से मना कर चुके थे। 

Bollywood Tadka
सनी ने कहा- 'वह काफी प्यारी और पॉजिटिव पर्सन हैं। वह हमारी फैमिली में एक पॉजिटिव एनर्जी की तरह आई हैं। परिवार में एक नए सदस्य का आना काफी सुखद एहसास है। वह काफी सिंपल हैं। वो थोड़े अभिभूत थे, क्योंकि वह उन्हें पहले नहीं जानते थे, लेकिन आखिर में हर कोई इंसान ही है।'

Bollywood Tadka
सनी से जब पूछा गया कि उन्होंने कैटरीना के हाथ का बना हलवा खाया था तो एक्टर ने कहा- 'मैंने खाया। मैं शहर में नहीं था, लेकिन मां ने मेरा लिए थोड़ा हलवा रखा दिया था। काफी टेस्टी था।' बता दें सनी और नुसरत की फिल्म 'हुड़दंग' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sunny Kaushalpraisedsister-in-lawKatrina kaifBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...