main page

'मेरे जीवन के सबसे अच्छे इंसान को बधाई..सनी कौशल ने भाभी कैटरीना को किया बर्थडे विश, तस्वीर में देखते ही बनी देवर-परजाई को मस्ती

Updated 16 July, 2023 03:23:36 PM

बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से हमेशा फैंस का दिल जीता है। अपने हर अंदाज से सबका मन मोहने वाली कैटरीना अपने घर की भी लाडली बहू हैं। ससुराल में एक्ट्रेस की फैमिली संग हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। वहीं आज कैटरीना के बर्थडे पर उनके देवर सनी कौशल ने खास पोस्ट शेयर कर भाभी को बधाई दी है। सनी का कैटरीना के लिए किया ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से हमेशा फैंस का दिल जीता है। अपने हर अंदाज से सबका मन मोहने वाली कैटरीना अपने घर की भी लाडली बहू हैं। ससुराल में एक्ट्रेस की फैमिली संग हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। वहीं आज कैटरीना के बर्थडे पर उनके देवर सनी कौशल ने खास पोस्ट शेयर कर भाभी को बधाई दी है। सनी का कैटरीना के लिए किया ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भाभी कैटरीना को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा-, "मेरे जीवन के सबसे अच्छे इंसान कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं..आपको ढेर सारा प्यार और बड़ा सा टाइट हग...।

Bollywood Tadka

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सनी कौशल अपनी प्यारी भाभी संग समंदर के बीचों बीच नाव पर बैठे क्यूट पोज दे रहे हैं। इस दौरान कैटरीना व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। सनी ने अपनी भाभी को विश करते हुए उनके सिर पर ताज लगाया है। यानी तस्वीर में देवर-भाभी की क्यूट केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 


बता दें, सनी कौशल और उनकी भाभी कैटरीना की खूब पटती है। एक इंटरव्यू में सनी ने अपनी भाभी के बारे में खुलकर बात की थी और बताया कि वह कैटरीना को परजाई कहते हैं। उन्होंने भाभी के साथ अपनी इक्वेशन को अच्छा बताया था। उन्होंने कहा कि वह बहुत ही पॉजिटिव हैं। उनके आने से परिवार में पॉजिटिव एनर्जी आई है।

Content Writer: suman prajapati

Sunny Kaushalwishesbirthdaysister-in-lawKatrina KaifBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...