main page

सनी लियोन और अनुराग कश्यप ने "कैनेडी" के साथ फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का किया समापन

Updated 21 August, 2023 03:32:33 PM

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के 14वें संस्करण का निर्देशक अनुराग कश्यप की लेटेस्ट फिल्म "कैनेडी" के साथ शानदार समापन हुआ।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के 14वें संस्करण का निर्देशक अनुराग कश्यप की लेटेस्ट फिल्म "कैनेडी" के साथ शानदार समापन हुआ। सनी लियोन और प्रतिभाशाली अभिनेता राहुल भट्ट अभिनीत इस मनोरंजक फिल्म ने कल रात आयोजित समापन समारोह के दौरान दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

समापन रात सितारों से सजी एक शानदार शाम थी, जहां भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई भीड़ इस सिनेमाई उत्सव की चकाचौंध को देखने के लिए एकत्र हुई थी। 

सनी लियोन ने कहा, “सबसे पहले मैं यहां आने के लिए आभारी हूं। यह वास्तव में बहुत मायने रखता है जब हम हर समुदाय के लिए फिल्में पेश कर सकते हैं और कैनेडी के लिए मेलबर्न हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पड़ाव है। और हमें IFFM का हिस्सा बनने और इस मंच पर खड़े होने पर बहुत गर्व है।'' 

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 अब तक के सबसे बड़े समारोहों में से एक था, जिसमें रानी मुखर्जी, मृणाल ठाकुर, कार्तिक आर्यन, पृथ्वी कोनानूर, सीता रामम की टीम, करण जौहर सहित भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे बड़े नामों की मेज़बानी की गई थी। इस वर्ष महोत्सव में 22 भाषाओं में 100 से अधिक फिल्में दिखाई गईं और ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों को कई अनूठी कहानियों और प्रतिभाओं से परिचित कराया गया।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sunny LeoneAnurag KashyapIndian Film FestivalMelbourneKennedyrahul dubey

loading...