main page

'बिग बाॅस 13' के इस कंटेस्टेंट से सनी लियोन ने कर ली थी तोबा, शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का लगाया था आरोप!

Updated 19 October, 2019 11:31:59 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस'' के सीजन 13 का एक कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। यह कंटेस्टेंट किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। बीते दिनों ही पारस वे शो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की निजी जिंदगी के बारे में खुलासे किए।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 का एक कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। यह कंटेस्टेंट किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। बीते दिनों ही पारस वे शो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की निजी जिंदगी के बारे में खुलासे किए।

Bollywood Tadka

उनके इस खुलासे के बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं अब पारस की जिंदगी से जुड़ा भी एक किस्सा सामने आया है, जिससे लोग काफी हैरान हो गए हैं।

Bollywood Tadka

खबरें आ रही हैं कि पारस पर फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोन छेड़खानी का आरोप भी लगा चुकी हैं। इस बात का खुलासा एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक पारस पर छेड़खानी का आरोप सनी लियोनी ने 'स्प्लिट्सविला' के दौरान लगाया था।

Bollywood Tadka

 

खबर के अनुसार जब सनी शो के बाकी कंटेस्टेंट्स से बात करती थीं तो वह उन पर लाइन मारते थे। जब पारस ने सनी से छेड़खानी की कोशिश की तो सनी ने इसकी शिकायत शो के निर्माता से की थी।

Bollywood Tadka

 

जब पारस की हरकत के बारे में सनी के पति डेनियल को पता चला तो उन्होंने एक्ट्रेस के साथ शूटिंग पर जाना शुरू कर दिया। डेनियल की वजह से किसी की भी सनी से बात करने की हिम्मत नहीं होती। फिर भी पारस नहीं मानें। इसके बाद सनी ने 'स्प्लिट्सविला' के मेकर्स से गुजारिश की थी कि वह पारस को शो पर दोबारा न बुलाए। 

Bollywood Tadka

दिल फेंक आशिक हैं पारस 

बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में पारस को दिल फेंक कहा जाता है। पारस शो के दौरान ज्यादातर लड़कियों के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं। यहां तक कि पारस को लेकर शहनाज कौर गिल और माहिरा शर्मा का कई बार घर में झगड़ा भी हो चुका है। यहां तक कि 'वीकेंड का वार 'में कई बार पारस को लेकर इस पर बात भी हो चुकी हैं।

: Smita Sharma

sunny leoneharassedbigg boss 13paras chhabrasplitsvillaBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...