main page

फोटोशूट में सनी लियोन का बोल्ड अंदाज, तस्वीरों में दिखे क्लीवेज

Updated 17 July, 2019 04:20:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सनी हर आइटफिट में खूबसूरत लगती हैं। सनी की नैचरल ब्यूटी उनके लुक को परफेक्ट बना देती है। इन दिनों सनी लियोन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सनी की ये तस्वीरें एक फेमस मैगजीन के फोटोशूट की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सनी हर आइटफिट में खूबसूरत लगती हैं। सनी की नैचरल ब्यूटी उनके लुक को परफेक्ट बना देती है। इन दिनों सनी लियोन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सनी की ये तस्वीरें एक फेमस मैगजीन के फोटोशूट की है। सनी ने ये फोटोशूट मैगजीन FHM के लिए करवाया है।

 

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में सनी बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड लग रही है। सनी की ये तस्वीरें FHM ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि इस फोटोशूट की ये तस्वीरें लेटेस्ट नहीं है, मगर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीरों में अलग-अलग पोज में सनी का लुक देखने लायक है। कई तस्वीरों में सनी के क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। 

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

 इसके अलावा सनी जल्द ही फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

sunny leonephotoshootBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...