main page

10,000 प्रवासी मजदूरों को प्रोटीन युक्त भोजन खिलाएंगी सनी लियोनी, एक्ट्रेस के इस कदम की लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ

Updated 08 May, 2021 09:26:32 AM

कोरोना वायरस के दौर में जान के साथ लोगों को कई तरह की आर्थिक दिक्कतों का भी सामना करना पढ़ रहा है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मदद का हाथ बढ़ाया। सनी के एक नेक काम के बाद से तो उन्होंने लोगों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है। सनी लियोनी ने दिल्ली में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) के साथ हाथ मिलाया।

मुंबई: कोरोना वायरस के दौर में जान के साथ लोगों को कई तरह की आर्थिक दिक्कतों का भी सामना करना पढ़ रहा है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मदद का हाथ बढ़ाया। सनी के एक नेक काम के बाद से तो उन्होंने लोगों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है। सनी लियोनी ने दिल्ली में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) के साथ हाथ मिलाया।

Bollywood Tadka

इस बारे में बात करते हुए सनी ने कहा-'हम इस वक्त एक मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं लेकिन करुणा और एकजुटता के साथ हम इससे भी आगे निकल जाएंगे। मुझे पेटा इंडिया के साथ एक बार फिर काम करने में खुशी हो रही है। इस बार हम हजारों जरूरतमंद लोगों को प्रोटीन युक्त शाकाहारी भोजन प्राप्त कराएंगे। सनी ने आगे कहा- महामारी के दौर में लोगों को पोष्टिक खाने की जरूरत है इसलिए हमने इस बात का भी खास ख्याल रखा है। मजदूरों तक जो खाना पहुंचाया जाएगा उसमें दाल चावल या 'खिचड़ी' और अक्सर फल शामिल ही होंगे।' सनी के इस काम की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सनी को 2016 में पेटा इंडिया का पर्सन ऑफ द ईयर भी नामित किया गया था। पेटा और सनी मिलकर उदय फाउंडेशन के माध्यम से भोजन दान करेंगे।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सनी लियोनी जल्द ही एक्शन सीरीज ‘अनामिका' में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला', ‘रंगीला' और ‘वीरमादेवी' में दिखाई देंगी। सनी स्प्लिट्सविला के 13वें सीजन को रणविजय सिंह के साथ होस्ट कर रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

sunny leoneserve meals10000 migrant workerspeta indiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...