main page

नेशनल अवॉर्ड लेकर हैदराबाद लौटे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, फैन्स ने किया ग्रैंड वेलकम

Updated 18 October, 2023 04:44:13 PM

अर्जुन की अगली फिल्म, "पुष्पा 2: द रूल" 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

मुंबई। मेगास्टार अल्लू अर्जुन अपने करियर के सबसे अच्छे दौर को एंजॉय कर रहें है। उन्होंने अपनी सेंसेशनल ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा 1: द राइज' से तूफान ला दिया था और अब घर-घर में सुपरस्टार का नाम छा गया है। देश भर में अल्लू की जीत को सेलिब्रेट किया जा रहा है। दरअसल फिल्म में अल्लू अर्जुन के आइकोनिक पुष्पा राज के रूप में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को दुनिया भर के प्रशंसकों और जनता से प्यार मिला है। ये फिल्म उन्हें एक अलग ही लेवल पर ले गई और उन्हें इसके लिए नेशनल अवॉर्ड मिला।

कल दिल्ली में 69वें नेशनल अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ, जहां अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और उन्हें ये अवॉर्ड लेते देख उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अल्लू अर्जुन के नेशनल अवॉर्ड की बड़ी जीत से पूरे देश में जश्न का माहोल था और देखते ही देखते जिसने एक सेलिब्रेशन का रूप ले लिया। ऐसे में, नेशनल अवॉर्ड हासिल कर हैदराबाद लौटे पैन इंडिया स्टार की जीत का जश्न प्रशंसकों ने पूरे उत्साह के साथ मनाया। यहीं  नहीं  उन्होंने अपने पसंदीदा सुपरस्टार का ग्रैंड वेलकम ढोल और पटाखों के साथ किया। इस तरह से ये मौका एक फेस्टिवल बन गया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Spice (@spicesocial)

ऐसा कर के अल्लू अर्जुन ने वाकई एक इतिहास रचा हैं, क्योंकि तेलुगु सिनेमा के लंबे इतिहास में उनका नाम बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले के रूप में सामने आई है, जो ये अवॉर्ड अपने नाम करने वाले एकमात्र एक्टर भी हैं।
 
इस बीच, अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म, "पुष्पा 2: द रूल" 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने का वादा करती है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Allu ArjunHyderabadNational Awardgrand welcome

loading...