main page

Superstar Singer: 11 साल के बच्चे की आवाज सुन नेहा कक्कड़ की आंखों में आए आंसू, बोलीं- मैं कभी ऐसा नहीं गा सकती

Updated 18 August, 2022 05:08:59 PM

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं, जो अपनी मधुर आवाज से सबको मदहोश कर देती हैं, लेकिन हाल ही में नेहा सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' में एक बच्चे की सिंगिंग देख रो पड़ी और कहा कि मैं कभी ऐसा गा नहीं सकती। सिंगर कंटेस्टेंट की ही सिंगिंग की फैन हो गईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं, जो अपनी मधुर आवाज से सबको मदहोश कर देती हैं, लेकिन हाल ही में नेहा सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' में एक बच्चे की सिंगिंग देख रो पड़ी और कहा कि मैं कभी ऐसा गा नहीं सकती। सिंगर कंटेस्टेंट की ही सिंगिंग की फैन हो गईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के अपकमिंग एपिसोड में गेस्ट बनकर पहुंचेंगी। इसी बीच शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि शो में 11 साल के कंटेस्टेंट मणि ने  नेहा कक्कड़ के सामने उनका हिट सॉन्ग  'माही वे' गाया और उसकी मधुर आवाज सुन नेहा को रोना आ गया। वह अपनी सीट पर फूट फूटकर रोने लगीं और कहा- मैंने ये गाना हजारों कंसर्ट में परफॉर्म किया है। मैं कभी ऐसा नहीं गा सकती जैसा आपने आज गया है। इसके बाद नेहा ने मणि को गले लगा लेती हैं।

 


बता दें, सुपरस्टार सिंगर 2 शो का ये स्पेशल स्पेशल एपिसोड को शनिवार-रविवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।


 

Content Writer: suman prajapati

Superstar Singer 2Neha KakkarTearsvoiceChildBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...