main page

रजनीकांत की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, लता के खिलाफ चलेगा जालसाजी का केस

Updated 11 October, 2023 05:34:48 PM

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। सुप्रीम कोर्ट ने लता के खिलाफ जालसाजी के केस को बहाल करने का निर्देश दे दिया है। इसका मतलब ये है कि अब लता रजनीकांत के खिलाफ जालसाजी का केस चलेगा। इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक हाई कोर्ट के उस आदेश को भी पूरी तरह से पलट दिया जिसमें लता रजनीकांत के खिलाफ सभी आरोपों और मामलों को रद्द कर दिया था।

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। सुप्रीम कोर्ट ने लता के खिलाफ जालसाजी के केस को बहाल करने का निर्देश दे दिया है। इसका मतलब ये है कि अब लता रजनीकांत के खिलाफ जालसाजी का केस चलेगा। इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक हाई कोर्ट के उस आदेश को भी पूरी तरह से पलट दिया जिसमें लता रजनीकांत के खिलाफ सभी आरोपों और मामलों को रद्द कर दिया था।

Bollywood Tadka

सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा कि लता रजनीकांत या तो इस केस की कार्यवाही का सामना करें या फिर आरोपमुक्त करने के लिए आवेदन दायर करें। पूरा मामला फिल्म 'कोचादाइयां' से जुड़ा है जिसे रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने बनाया था।

Bollywood Tadka

याचिकाकर्ताओं अबीर चंद नाहर और मधुबाला नाहर ने कहा कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट में निवेश के लिए करीब 10 करोड़ रुपए दिए थे। उन्होंने आरोप लगाया है कि लता रजनीकांत ने कंपनी को उसका हक नहीं दिया।

Bollywood Tadka

लता रजनीकांत के खिलाफ कर्नाटक में आईपीसी की चार आपराधिक धाराओं 196, 199, 420 और 463 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। हालांकि कर्नाटक हाईकोर्ट ने 2022 में लता के खिलाफ धोखाधड़ी और झूठे सबूत देने के मामलों को रद्द करके उन्हें राहत दी थी। अब आज सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ सभी चार आपराधिक धाराओं को फिर से बहाल कर दिया, जिससे उसके मुकदमे का रास्ता साफ हो गया।


 

Content Writer: Smita Sharma

Supreme CourtRestoresFraud ChargesRajinikanthWifeLathaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...