main page

Video: ग्रैंड पोस्ट वेडिंग पार्टी में मौनी-सूरज ने काटा 3-टियर केक, पति ने किया एक्ट्रेस की गाल पर Kiss तो दोस्तों ने जमकर की हूटिंग

Updated 29 January, 2022 10:27:33 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ दो रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हालांकि अभी कपल की शादी का जश्न खत्म नहीं हुआ है। बीती रात मौनी-सूरज ने अपने दोस्तों को ग्रैंड पोस्ट वेडिंग पार्टी दी, जहां सभी खूब मस्ती करते नजर आए। अब शादी के बाद पार्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ दो रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हालांकि अभी कपल की शादी का जश्न खत्म नहीं हुआ है। बीती रात मौनी-सूरज ने अपने दोस्तों को ग्रैंड पोस्ट वेडिंग पार्टी दी, जहां सभी खूब मस्ती करते नजर आए। अब शादी के बाद पार्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी-सूरज ने अपनी पोस्ट वेडिंग पार्टी में तीन टियर खूबसूरत केक काटा।

Bollywood Tadka

केक कटिंग से पहले सूरज ने अपने दुल्हन के गाल में किस किया और बाद में एक साथ हाथों में हाथ थाम केक काटा। इस दौरान कपल के सभी फ्रेंड्स खू हूटिंग करते नजर आए। वहीं न्यूलीवेड मौनी पार्टी में अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। इस दौरान मौनी गोल्डन कलर के लहंगे में गॉर्जियस दिखीं, जबकि ब्लैक लुक में सूरज परफेक्ट दिखे। 


इस वीडियो और फोटोज को वहां पहुंचे एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया।

Bollywood Tadka


बता दें, मौनी रॉय ने अपनी शादी गोवा में दी रीति रिवाजो मलयाली और बंगाली वेडिंग से की। सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Suraj NambiarkissesMouni Roy3-tier cakepost wedding partyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...