main page

'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने 'KWK' के फाइनल एपिसोड को बताया FAKE, पोस्ट देख बौखला जाएंगे करण जौहर

Updated 26 February, 2019 01:16:14 PM

फिल्ममेकर करण जौहर के शो ''कॉफी विद करण'' में इस बार कई बॉलीवुड स्टार्स ने आ कर चार चांद लगाए। वहीं कई सितारों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए तो वहीं कई स्टार्स ने अपने राज खोले। हाल ही में इस शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया गया। शो के लास्ट एपिसोड में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की थी। दर्शकों को ये शो काफी पसंद भी आया।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इस बार कई बॉलीवुड स्टार्स ने आ कर चार चांद लगाए। वहीं कई सितारों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए तो वहीं कई स्टार्स ने अपने राज खोले। हाल ही में इस शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया गया। शो के लास्ट एपिसोड में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की थी। दर्शकों को ये शो काफी पसंद भी आया।

 

Bollywood Tadka

 

मगर 'इश्कबाज़' फेम सुरभि चंदना ने शो को लेकर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, सुरभि ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए लिखा हैं, "कॉफी विद करन 6 के फाइनल एपिसोड में कुछ भी खास बात नहीं थी। ये पूरी तरह से प्लान किया गया, बोरियत से भरपूर और फर्जी एपिसोड था।" हालांकि सुरभि के इस बयान पर करण जौहर को कई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 'कॉफी विद करन 6' का ये सीजन भले ही खत्म हो गया है। लेकिन जल्द ही इस शो का एक स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। इस एपिसोड में शो की अवार्ड जूरी शिरकत करेगी। इस बार के सीजन में किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, वीर दास और मल्लीका दुआ अवार्ड जूरी में शामिल थीं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

surbhi chandnakaran joharkareena kapoorpriyanka choprakoffee with karan 6Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...