main page

सुशांत की एक्ट्रेस दोस्त रेहा चक्रवर्ती को करना चाहती है बेनकाब, एक्टर के घर पहुंचाए सबूत

01 August, 2020 01:16:02 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की पहेली सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत के निधन के  45 दिनों बाद एक्टर के पिता ने रेहा चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए। जहां एक तरह लोग सुशांत के परिवार के इस फैसले से खुश हैं। वहीं कई लोगों के मन ने ये सवाल है कि आखिरी बेटे के 45 दिनों बाद कैसे उनके पित

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की पहेली सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत के निधन के  45 दिनों बाद एक्टर के पिता ने रेहा चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए। जहां एक तरह लोग सुशांत के परिवार के इस फैसले से खुश हैं। वहीं कई लोगों के मन ने ये सवाल है कि आखिरी बेटे के निधन के 45 दिनों बाद कैसे उनके पिता ने पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कैसे एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए, कई लोग इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब इन सब सवालों के जवाब मिल गए हैं। खबरें हैं कि बीते 45 दिनों में सुशांत के पिता और उनके परिवार तक रेहा के खिलाफ सबूत पहुंचाने का काम सुशांत की एक एक्ट्रेस दोस्त ने किया। उसने ऐसे सबूत एक्टर के परिवार के पास पहुंचाए, जिनसे साफ होता है कि रेहा ने सुशांत पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया था और वह उन्हें कुछ भी अपने मन से नहीं करने देती थी। पोर्टल पीपिंगमून डॉट कॉम की खबर के अनुसार ये एक्ट्रेस अभी अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के अनुसार सुशांत रेहा से बहुत परेशान थे। सुशांत अपने दुख-दर्द इस ‘एक्ट्रेस दोस्त ’ से बांटते थे और वाट्सऐप पर सारी बातें शेयर करते थे। बताया जाता है कि यह एक्ट्रेस सुशांत की मौत के बाद दो बार परिवार के सदस्यों, पिता और चेचेरे भाइयों से पटना जाकर मिली और उन्हें सुशांत से बातचीत के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए, जिनसे साफ है कि कैसे रेहा ने उन पर मानसिक दबाव बनाया हुआ था। इसके साथ ही पता चला कि रेहा सुशांत को ब्लैकमेल करती थी।

Bollywood Tadka


सुशांत पर था रेहा के पूरे परिवार का शिकंजा 

एक्ट्रेस ने सुशांत के पिता को बताया कि रेहा का पूरा परिवार सुशांत पर अपना शिकंजा कस चुका था और उसके पैसों को खुल कर खर्च कर रहा था। रेहा की मां संध्या चक्रवर्ती उनके ही फ्लैट में रहती थी और यह बात इस एक्टर को अच्छी नहीं लगती थी। परंतु वह कुछ नहीं कर पाता था। सुशांत रेहा के साथ अपने जहर बुझे रिश्तों को खत्म करना चाहते थे मगर वह बार-बार मीडिया में उन्हें बदनाम करने की धमकियां देती थीं जिसका नतीजा यह हुआ कि सुशांत ने खुद को खामोश कर लेने का फैसला किया।

Bollywood Tadka


सुशांत के फोन पर रेहा की नजर 

एक्ट्रेसदोस्त के मुताबिक सुशांत ने उनको वाट्सऐप पर यह भी बताया था कि रेहा उनके फोन पर नजर रखती है कि वह कहां-कब-किससे बातें कर रहे हैं इसलिए सुशांत इस उनसे बात करने के बाद उनके चैट डिलीट कर दिया करते थे।बाद में रेहा को शक हो गया था तो उन्होंने चार लाख रुपए में तीन महंगे फोन खरीदे और उनमें से एक सुशांत को यूज करने के लिए दिया।दो रेहा ने खुद रख लिए।

Bollywood Tadka

यही नहीं एक्ट्रेस के मुताबिक रेहा  ने सुशांत के भरोसेमंद स्टाफ को निकाल दिया था। बताया जाता है कि सुशांत के सीए से लेकर उनके अकाउंट्स के कागजात भी उनके पिता को दिलाए, जिससे पता चला कि इस एक्टर के खातों से बेहिसाब धन निकाला गया है। सुशांत की एक्ट्रेस-फ्रेंड ने उनके कार्स के भी डिटेल दिए, जो कि रेहा ने दबाव डालकर उनसे खरीदवाएं थे और यह भी बताया कि कैसे एक मिसिंग कार रिया के भाई सोमिक द्वारा चलाई जा रही है।

Bollywood Tadka

माना जा रहा है कि सारी जानकारी को सुशां के जीजा आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह ने वेरीफाई किया है और उन्हें सही पाया। इसके बाद ही परिवार ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से मदद मांगी और रेहा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। खैर इस केस को लेकर गुत्थी उलझती ही जा रही है।वहीं सुशांत और रेहा के बीच का क्या मामला है इसे हर कोई जानना चाहता है। 


sushant singh rajputactress friendrhea chakrabortyfamilyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...