main page

सुशांत के पिता की दूसरी शादी की बात पर भड़के चचेचे भाई नीरज, संजय राउत पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

10 August, 2020 02:11:15 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले ने अब सियासी रूप ले लिया है। कई राजनीतिक नेता ने भी इस मामले में दखल दे दी है। बीते दिन शिवसेना नेता संजय राउत ने मुखपत्र सामना के जरिए सुशांत सिंह राजपूत केस में दावा करते हुए कहा था कि सुशांत के पिता केके सिंह की दूसरी शादी की वजह से बेटे के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं थे। उनके इस बयान पर सुशांत के कजन नीरज ने नाराजगी जताई है और उन पर मानहानि का केस दर्ज करने की बात भी कही है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत मामले ने अब सियासी रूप ले लिया है। कई राजनीतिक नेता ने भी इस मामले में दखल दे दी है। बीते दिन शिवसेना नेता संजय राउत ने मुखपत्र सामना के जरिए सुशांत सिंह राजपूत केस में दावा करते हुए कहा था कि सुशांत के पिता केके सिंह की दूसरी शादी की वजह से बेटे के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं थे। उनके इस बयान पर सुशांत के कजन नीरज ने नाराजगी जताई है और उन पर मानहानि का केस दर्ज करने की बात भी कही है। 

Bollywood Tadka


सुशांत के चचेरे भाई नीरज का कहना है कि संजय राउत के द्वारा लगाए गए सारे आरोप झूठे है और इस तरह की किसी पर घटिया आरोप लगाना शर्मनाम है। इसके लिए वो संजय राउत पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे। साथ ही नीरज ने केके सिंह की दो शादियों की बात को भी झूठा बतलाया है।

Bollywood Tadka
बता दें शिवसेना सांसद ने दावे के साथ कहा था कि ये सच है कि सुशांत के उसके पिता के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। साथ ही उन्होंने सुशांत की मौत को आत्महत्या ही बताया और कहा कि सुशांत के पिता को किसी ने गुमराह किया है। जिसके कारण उन्होंने बिहार पुलिस को मुकदमा दर्ज करवा दिया।  

Bollywood Tadka


sushant singhcousinNeerajfiledefamationcaseagainstSanjay RautBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...