main page

टूट गए सुशांत के पिता:उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, लाडले की तस्वीर के सामने यूं बैठे दिखे एक्टर के पापा

25 June, 2020 11:52:14 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 10 दिन से भी अधिक बीत चुके हैं। सुशांत के निधन से उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। वहीं एक पिता के लिए ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है। यह दुख एक पिता ही समझ सकता है। ऐसे समय में जब उसकी पत्नी भी दुनिया में न हो, तो ये दुख ओर बढ़ जाता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 10 दिन से भी अधिक बीत चुके हैं। सुशांत के निधन से उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। वहीं एक पिता के लिए ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है। यह दुख एक पिता ही समझ सकता है। ऐसे समय में जब उसकी पत्नी भी दुनिया में न हो, तो ये दुख ओर बढ़ जाता है।

Bollywood Tadka

सुशांत के पिता इकलौते बेटे के निधन के बाद टूट गए हैं। हाल ही में उनके पिता की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस समय उनके पिता की स्थिति कैसी हो गई है।

Bollywood Tadka

वायरल हो रही तस्वीर को देखने के बाद आपके आंखों में आंसू आ जाएंगे। तस्वीर में सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह बेटे की माला चढ़ी तस्वीर के पास निराशा में बैठे नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर परिवार द्वारा पटना में की गई प्रार्थना सभा के दौरान की है। 

Bollywood Tadka


चार बहनों के इकलौते भाई थे सुशांत

सुशांत 4 बहनों में अकेले भाई थे। पिता के साथ ही उन बहनों क्या गुजर रही होगी जिसका भाई रक्षाबंधन के त्यो​हार के ठीक पहले ही दुनिया छोड़कर चला गया हो। सुशांत की एक बहन श्वेता सिंह ने भाई के गम में अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से अब उनकी आत्महत्या एक गुत्थी की तरह बनी हुई है। कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म से जोड़ रहा है।

Bollywood Tadka

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लिस ने अभी तक करीब 23 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जिसमें एक बार फिर से यही कहा गया कि फांसी में लटकने की वजह से उनकी दम घुटने से मौत हो गई है।  


sushant singh rajputfatherkk singhheartbreaking pictureviralsocial mediaBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...