main page

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने छवि खराब करने के आरोप में इस न्यूज चैनल पर लगाया मानहानि का केस, की 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग

15 October, 2020 10:33:07 AM

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का केस दर्ज किया है। उन्होंने न्यूज चैनल पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है। केस दर्ज करने के साथ ही संदीप ने  चैनल से 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है। इस बात की जानकारी संदीप ने अपने  सोशल अकाउंट पर कानूनी नोटिस की कॉपी शेयर करके दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का केस दर्ज किया है। उन्होंने न्यूज चैनल पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है। केस दर्ज करने के साथ ही संदीप ने  चैनल से 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है। इस बात की जानकारी संदीप ने अपने  सोशल अकाउंट पर कानूनी नोटिस की कॉपी शेयर करके दी है।

Bollywood Tadka


नोटिस की कॉपी को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुे संदी ने लिखा, 'अब भुगतान का वक्त है।' संदीप सिंह के वकील की ओर से जारी लीगल नोटिस में लिखा है- वो बॉलीवुड में एक जाना-माना, प्रतिष्ठित और फिल्म निर्माता हैं, जिसके खिलाफ आप आपराधिक खबरों के साथ बदनाम करने वाले समाचार चला रहे हैं, यह पता होने के बावजूद भी कि सुशांत और वह अपने स्ट्रगलिंग टाइम से ही अच्छे दोस्त थे। अपने संघर्ष के दिनों से एक दूसरे को जानते थे।


View this post on Instagram

It's Payback time @republicworld #Defamation #EnoughIsEnough

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

आपने सार्वजिनक रूप से मेरे क्लाईंट को सुशांत की मौत का मास्टरमाइंड औऱ खूनी कहा और जानबूझकर सीबीआई और पुलिस जांच की दिशा मोड़नी चाही।

Bollywood Tadka

 


इतना ही नहीं, इस नोटिस में संदीप सिंह के खिलाफ दिखाई गई या लिखी गई गलत खबरों के वीडियो, फुटेज और आर्टिकल हटाने और लिखित या फिर वीडियो जारी कर माफी मांगने की भी बात कही गई है। इसी के साथ संदीप सिंह की छवि खराब करने की वजह से चैनल से उन्होंने 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग भी की है।

Bollywood Tadka


बाद दें सुशांत सिंह की मौत के बाद शुरू से ही संदीप सिंह को शक की निगाहों से देखा जा रहा था। जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी, उस दिन सबसे पहले उनकी डेड बॉडी को देखने वाले संदीप सिंह ही थे। उन्होंने ही फोन करके सुशांत की बहन मीतू को निधन की जानकारी दी थी और चाबीवाले की मदद से रूम का लॉक खुलवाया था।इतना ही नहीं संदीप सुशांत के अंतिम संस्कार के वक्त भी वहां मौजूद थे। इस वजह से खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने के नाते संदीप को इस केस का मुख्य शख्स माना जा रहा था। 

 
 


Sushant singhSandeep Singhfileddefamation casenews channelBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...