main page

सुशांत के कपड़े, मोबाइल, CCTV फुटेज, मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंपे अहम सबूत, अब मामले की फ्रेश जांच करेगी टीम

Updated 21 August, 2020 02:54:02 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई पूरी प्लानिंग के साथ जांच कर रही है और मुंबई पहुंचकर हर ऐंगल से जांच कर रही है। बता दे हाल ही में खबर आई थी कि सीबीआई की टीम बांद्रा के पुलिस स्टेशन पहुंची है और पुलिस से सारे जरूरी दस्तावेज और रिपोर्ट्स कलेक्ट करेगी। सीबीआई की मुंबई पुलिस से हैंडओवर की प्रीक्रिया शुरू हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई पूरी प्लानिंग के साथ जांच कर रही है और मुंबई पहुंचकर हर ऐंगल से जांच कर रही है। बता दे हाल ही में खबर आई थी कि सीबीआई की टीम बांद्रा के पुलिस स्टेशन पहुंची है और पुलिस से सारे जरूरी दस्तावेज और रिपोर्ट्स कलेक्ट करेगी। सीबीआई की मुंबई पुलिस से हैंडओवर की प्रीक्रिया शुरू हो गई है।

Bollywood Tadka


मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंपे दस्तावेज
खबर है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस से जुड़े सभी जरूरी दस्तावेज सीबीआई को सौंप दिए हैं। बता दें मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत केस में अब तक कुल 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। सीबीआई को सौंपे गए दस्तावेजों में सुशांत केस के आरोपियों के बयानों के अलावा सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट, घटना की पंचनामा रिपोर्ट, ऑटोप्सी रिपोर्ट, सुशांत के तीन मोबाइल, लैपटॉप, फांसी का फंदा, सुशांत के शव पर मौजूद कपड़े, मोबाईल की सीडीआर एनालेसिस, बांद्रा पुलिस की केस डायरी, सुशांत के बेड पर रखे कंबल, बेडशीट, जूस कप, प्लेट, सीसीटीवी डीवीआर और कैमरा, स्पॉट की फॉरेंसिक रिपोर्ट, 13-14 जून की बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज इत्यादि शामिल हैं।

Bollywood Tadka


इसके अलावा सुशांत की पर्सनल डायरी भी सीबीआई को सौंप दी गई है। अब इन्ही सब के आधार पर सीबीआई अपनी जांच को आगे बढाएगी। सीबीआई की एसआईटी की टीम में अपनी जांच शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka


बता दें सीबीआई ने टीम को तीन अलग-अलग हिस्सों में बांट है, जो कि अलग-अलग जगहों की जांच  कर रही हैं। इसके अलावा सीबीआई ने 5 टीमें इस केस में बनाई है।  पहली टीम वित्तीय लेनदेन की जांच करेगी, दूसरी मुंबई पुलिस के साथ समन्वय करेगी, तीसरी टीम सुशांत के घर जाएगी ,चौथी टीम विभिन्न स्थानों पर जांच करने जाएगी और पांचवीं टीम गवाहों के बयान दर्ज करेगी। 


 

: suman prajapati

Sushant singhclothesmobileMumbai policehanded overevidenceCBIBollywood NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...