main page

मौत के तीन महीने बाद भी सुशांत को नहीं मिला न्याय, दुखी होकर सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे दिवंगत के पिता

30 September, 2020 02:12:42 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अब तक उन्हें किसी प्रकार का न्याय मिलता दिखाई नहीं दे रहा। ईडी से लेकर सीबीआई और एनसीबी की टीम लगातार मामले की जांच करने में जुटी हुई हैं। जांच में देरी होने के चलते सुशांत के घर वाले काफी परेशान हैं और अब न्याय की आस में सीएम नीतिश कुमार से मिलने उनके आवास पहुंचे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अब तक उन्हें किसी प्रकार का न्याय मिलता दिखाई नहीं दे रहा। ईडी से लेकर सीबीआई और एनसीबी की टीम लगातार मामले की जांच करने में जुटी हुई हैं। जांच में देरी होने के चलते सुशांत के घर वाले काफी परेशान हैं और अब न्याय की आस में सीएम नीतिश कुमार से मिलने उनके आवास पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के पिता केके सिंह, बहन मीतू और बहनोई ओपी सिंह मुख्यमंत्री से मुलाकात कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत के परिवार वाले केस में जांच की धीमी गति से काफी दुखी हैं और इसी सिलसिले में सीएम से मिलने पहुंचे हैं। इससे पहले सुशांत के परिवार के किसी सदस्य ने भी इस केस में नीतीश कुमार से मुलाकात नहीं की है। 


Bollywood Tadka

 


वहीं सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने भी सीबीआई जांच में हो रही देरी पर फ्रस्टेशन की बात कही थी।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें सुशांत मामले में बीते मंगलवार एम्स के डॉक्टर्स ने एक्टर की विसरा और फोरेंसिक रिपोर्ट सीबीआई के हाथों थमा दी थी। सुशांत की विसरा रिपोर्ट में साबित हुआ था कि उनकी बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं मिला था। 

 


Sushant SinghfatherCMNitish KumarBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...