main page

कूपर हाॅस्पिटल पहुंची सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती,नहीं दिया था एक्टर के आखिरी कॉल का जवाब

15 June, 2020 02:36:54 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं। हर कोई सुशांत को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक-एक करके सभी लोग एक्टर के अंतिम दर्शन करने के लिए कूपर अस्पताल पहुंच रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं। हर कोई सुशांत को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक-एक करके सभी लोग एक्टर के अंतिम दर्शन करने के लिए कूपर अस्पताल पहुंच रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच सुशांत की सबसे खास दोस्त और उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती भी कूपर अस्‍पताल पहुंची हैं। हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। कार से उतरने के बाद रिया के चेहरे की शिकन साफ झलक रही है

Bollywood Tadka

सुशांत के साथ रह थीं रेहा चक्रवर्ती! एक दिन पहले ही वापस भेजा था घर


सूत्रों के मुताबिक रेहा पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहीं थीं। हालांकि, सुसाइड से एक दिन पहले ही सुशांत न रेहा को घर वापस भेजा। लगभग एक साल पहले यह खबर भी आई थीं कि सुशांत रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया के साथ रहने के लिए एक नए घर की तलाश में थे।

Bollywood Tadka

 

नहीं दिया था एक्टर के आखिरी कॉल का जवाब

बता दें कि एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के मुताबिक उन्होंने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था लेक‍िन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया। अब इस केस को आगे ले जाते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ करेगी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक 13 जून को रात 12 बजे के बाद सुशांत ने रेहा  चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को कॉल किया था, पर दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया। सुशांत के सुसाइड करने के पीछे का कारण जानने के लिए पुलिस जोर-शोर से लगी है। रिया और महेश के अलावा पुलिस सुशांत के कुछ अन्य दोस्तों से भी पूछताछ करेगी। 


sushant singh rajputrumouredgirlfriendrhea chakrabortyarrivedcooper hospitalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...