main page

ड्रग केस: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को झटका, कोर्ट ने फिर खारिज की जमानत याचिका

Updated 12 August, 2021 11:28:43 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसे दिवंगत एक्टर के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को किसी भी ओर से राहत मिलती नजर नहीं आ रही।  NDPS कोर्ट ने एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इस बात की पुष्टि पिठानी के वकील तारक सैय्यद ने की है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने बताया कि कोर्ट ने ऐप्लिकेशन को खारिज कर दिया क्‍योंकि कोर्ट को उसमें कोई योग्‍यता नजर नहीं आई। इससे पहले भी पिठानी की याचिका रिजेक्‍ट की गई थी लेकिन 25 जून को शादी के लिए उन्‍हें प

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसे दिवंगत एक्टर के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को किसी भी ओर से राहत मिलती नजर नहीं आ रही।  NDPS कोर्ट ने एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इस बात की पुष्टि पिठानी के वकील तारक सैय्यद ने की है।

 

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने बताया कि कोर्ट ने ऐप्लिकेशन को खारिज कर दिया क्‍योंकि कोर्ट को उसमें कोई योग्‍यता नजर नहीं आई। इससे पहले भी पिठानी की याचिका रिजेक्‍ट की गई थी लेकिन 25 जून को शादी के लिए उन्‍हें पुलिस कस्‍टडी से बाहर रहने की अनुमति मिल गई थी।


इसके बाद सिद्धार्थ ने 2 जुलाई को कोर्ट में सरेंडर कर दिया और जिसके बाद से वह NCB की कस्‍टडी में हैं। 

बता दें, पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी को उनकी सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए ट्रेस किया था और 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था।

 


वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो एक्टर पिछले साल 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। लोगों का मानना था कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया है, उनका मर्डर हुआ है। जिसके बाद लगातार एनसीबी और सीबीआई मामले की जांच कर रही हैं।


 


courtrejectsbail pleaSushant Singh RajputfriendSiddharth PithaniDrug CaseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...