main page

सुशांत सिंह के वकील ने लगाया गंभीर आरोप, कहा-CBI इस केस को धीमी मौत देना चाहती है

Updated 15 June, 2023 04:02:17 PM

14 जून, 2020..वो मनहूस दिन, जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। एक्टर की मौत को उनके परिवार ने हत्या बताया था। एक्टर को इस दुनिया से गुजरे पूरे 3 साल हो गए है, लेकिन अब तक उन्हें न्याय नहीं मिल पाया है। इसी बीच सुशांत के वकील विकास सिंह ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के केस को धीमी मौत देना चाहती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 जून, 2020..वो मनहूस दिन, जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। एक्टर की मौत को उनके परिवार ने हत्या बताया था। एक्टर को इस दुनिया से गुजरे पूरे 3 साल हो गए है, लेकिन अब तक उन्हें न्याय नहीं मिल पाया है। इसी बीच सुशांत के वकील विकास सिंह ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के केस को धीमी मौत देना चाहती है।

 

हाल ही में जब सुशांत सिंह राजपूत के वकील से पूछा गया कि दिवंगत एक्टर के परिवार का मामले में वर्तमान स्टैंड क्या है? तो उन्होंने कहा, "परिवार के पास कुछ भी नहीं है। यह सब कुछ जांच एजेंसियों और मुंबई पुलिस के हाथों में हैं और ये पहले ही अपने तरीके से इस केस को डैमेज कर चुके हैं।"

 


वकील ने कहा कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के केस को धीमी मौत देना चाहती है। फिलहाल इस मामले में यही अपडेट है।

 

बता दें, 14 जून, 2020 को सुंशात सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा वाले फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। एक्टर की मौत के बाद इंडस्ट्री में सनसनी मच गई थी। इस मामले में सीबीआई ने भी जांच की थी। सीबीआई ने शुरुआती जांच में बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सुसाइड की वजह से हुई है लेकिन पिछले एक साल से मामले में सीबीआई की तरफ से कोई निर्णायक रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

Content Writer: suman prajapati

Sushant Singh RajputlawyerVikas Singhserious allegationCBIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...