main page

सुशांत के फैन ने वैक्स स्टैचू बना एक्टर की दी श्रद्धांजलि,कहा- परिवार चाहेगा तो और बना दूंगा

18 September, 2020 01:43:46 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन फैंस अभी भी उन्हें भुला नही पाए हैं।फैंस किसी न किसी तरीके से उन्हें याद करते ही रहते हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत का वैक्स स्टैचू बनाया है। सुशांत का वैक्स स्टैचू हूब

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन फैंस अभी भी उन्हें भुला नही पाए हैं।फैंस किसी न किसी तरीके से उन्हें याद करते ही रहते हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत का वैक्स स्टैचू बनाया है। सुशांत का वैक्स स्टैचू हूबहू सुशांत जैसा ही दिखाई दे रहा है। इसे देखने पर लगता है कि सुशांत खुद खड़े हैं।

Bollywood Tadka
मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की यह वैक्स स्टैचू बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। मैं उन्हें बहुत पसंद करता था, उनका न होना दुखद है। मैंने उनकी मूर्ति म्यूजियम के लिए बनाई है। हालांकि अगर उनका परिवार चाहेगा तो मैं एक और बना दूंगा।

Bollywood Tadka
 सुकांतों ने आगे बताया कि लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम की तर्ज पर ही उन्होंने अपने घर में म्यूजियम बना रखा है, जहां पर वह मोम की प्रतिमाएं बनाकर रखते हैं। इसी म्यूजियम में वह सुशांत की प्रतिमा रखेगें।

Bollywood Tadka
इसके अलावा सुकांतो ने बताया गुरुवार को मूर्ति का अनावरण करके उसे म्यूजियम में रख दिया है। आम जनता के लिए म्यूजियम खुला रहेगा। कोई भी आकर सुशांत के मोम के स्टैचू को देख सकता है और उसके साथ तस्वीर खिंचवा सकता है।

Bollywood Tadka
बता दें सुकांतों के घर पर बने म्यूजियम में इससे पहले वह कई और प्रसिद्ध हस्तियों के स्टैचू बना चुके हैं। उनके म्यूजियम में अमिताभ बच्चन, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, रविंद्र नाथ टैगोर के भी स्टैचू हैं।


sushant singh rajputwest bengalfancreateswax statutemuseumBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...