main page

JNU Attack: "CCTV कैमरे तोड़ कर और मुंह छुपा कर चोर और आतंकवादी आते हैं, देशभक्त नहीं"- सुशांत सिंह

08 January, 2020 09:36:06 PM

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय कैंपस में जब से हमला हुआ है तब से इसका विरोध में पूरा देश उतर रहा है। बता दें रविवार की शाम को उस वक्त हिंसा भड़क गई, जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला किया, परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा। नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर किए हमले की चारों तरफ निंदा हो रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय कैंपस में जब से हमला हुआ है तब से इसका विरोध में पूरा देश उतर रहा है। बता दें रविवार की शाम को उस वक्त हिंसा भड़क गई, जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला किया, परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा। नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर किए हमले की चारों तरफ निंदा हो रही है। 
Bollywood Tadka
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह और लोकप्रिय टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ के होस्ट रह चुके सुशांत सिंह ने छात्रों पर हुए हमले को लेकर एक ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
Bollywood Tadka
सुशांत सिंह ने नकाबपोश गुंडों की तुलना आतंकवादियों से की है। 
Bollywood Tadka
सुशांत सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “स्ट्रीट-लाइट और इंटरनेट बंद कर के, CCTV कैमरे तोड़ कर और मुंह छुपा कर चोर और आतंकवादी आते हैं, देशभक्त नहीं।”
Bollywood Tadka


sushant singhdeepika padukone JNUJNUbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...