main page

M.S. Dhoni: The Untold Story से सुशांत की बहन ने शेयर की ये अनसीन तस्वीर, इमोशनल हुए फैंस

Updated 02 August, 2023 05:13:40 PM

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने हाल ही में एक्टर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस का दिल एक बार फिर भर  आया है।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के कुछ ही ऐसे सितारे होते हैं जो अपनी जगमाहट से बड़े पर्दे को भी रोशन कर देते हैं। इन्हीं एक्टर्स में शुमार सुशांत सिंह राजपूत आज बेशक हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें अभी भी फैंस को उनके होने का एहसास कराती हैं। 14 जून 2020 को सुशांत की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया था, किसी ने नहीं सोचा था कि यह उभरता हुआ सितारा एक दिन ऐसे इस दुनिया से रुखसत हो जाएगा। वहीं सुशांत के परिवालों से लेकर फैंस तक आज भी एक्टर्स को बेहद याद करते हैं। हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता ने सुशांत की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस का दिल एक बार फिर भर  आया है। 

 

श्वेता ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की अनसीन तस्वीर
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने हाल ही में अपने भाई की एक अनसीन तस्वीर शेयर की है, जिसने एक बार फिर फैंस को इमोशनल कर दिया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में एक्टर एम एस धोनी स्टाइल में यामाहा बाईक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं उनके चेहरे पर गजब की मुस्कुराहट है, जिसे देखकर फैंस का दिल भर आया है। इस तस्वीर के कैप्शन में श्वेता ने लिखा "किसी ने भाई की ये खूबसूरत तस्वीर शेयर की, उनकी चमचमाती स्माइल ने मेरा दिल खुश कर दिया।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ट स्टोरी' की इस तस्वीर पर फैंस अपना ढ़ेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा "ऐसी स्माइल जो किसी का भी दिन बना दे।" वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा "ऐसा लग रहा है जैसे हम कल ही यह फिल्म देखकर आ रहे हो और उनकी एक्टिंग देखकर हम काफी हौरान थे, हमेशा से मेरे पसंदीदा।" इसी तरह से सुशांत के चाहने वाले अपने पसंदीदा एक्टर्स की तस्वीर पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Sushant Singh RajputSushant Singh Rajput sisterSushant Singh Rajput filmsSushant Singh Rajput unseen pictureSushant Singh Rajput deathtrendingviralBollywoodInstagramबॉलीवुडइंस्टाग्रामसुशांत सिंह राजपूतसुशांत सिंह राजपूत की बहन

loading...