main page

रोहमन शॉल से अलग होकर सुष्मिता सेन ने ऐसे सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन डे, अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'प्यार में उसके साथ पड़ना जिसे तुम...

Updated 15 February, 2022 02:00:11 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का पिछले साल दिसंबर में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया था। कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था। दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर सुन फैंस को बड़ा झटका लगा था। रोहमन से अलग होने की खबर सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं बॉयफ्रेंड से सेपरेट होने के बाद सुष्मिता सेन ने ये वैलेंटाइन डे अकेले ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर खास कैप्शन लिखा। उनका ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का पिछले साल दिसंबर में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया था। कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था। दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर सुन फैंस को बड़ा झटका लगा था। रोहमन से अलग होने की खबर सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं बॉयफ्रेंड से सेपरेट होने के बाद सुष्मिता सेन ने ये वैलेंटाइन डे अकेले ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर खास कैप्शन लिखा। उनका ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

शेयर की गई तस्वीर में सिर्फ सुष्मिता सेन का चेहरा नजर आ रहा है। उनकी आंखें बहुत कुछ बयां कर रही हैं और उनके बाल उनके चेहरे पर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार में उसके साथ पड़ना जिसे तुम आईने में देख रहे हो, फिर प्यार को वहीं से बहने दो। हैप्पी वैलेंटाइन डे आई लव यू गाइज'। सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।


बता दें, बीते दिनों सुष्मिता सेन को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया था, जहां एक्टर मुस्कुराती नजर आई थी, जबकि रोहमन मीडिया के सामने अपना चेहरा छुपाते दिखे थे। 

 

गौरतलब है कि  सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल संग अपने ब्रेकअप की जानकारी 23 दिसंबर 2021 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। हालांकि इसके साथ ही सुष्मिता ने ये साफ कर दिया था कि वह और रोहमन हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे।  

Content Writer: suman prajapati

Sushmita SencelebratedValentine DayseparatingRohman ShawlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...