main page

बॉडीकॉन ड्रेस में सुष्मिता सेन ने ढाया कहर, लेटेस्ट तस्वीरों में 47 की एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की कर्वी बाॅडी

Updated 09 October, 2023 07:34:25 PM

सुष्मिता सेन अपने समय की सबसे खूबसूरत में से एक हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स अपनी बेहतरीन और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। 47 की सुष्मिता अपनी फिटनेस से आज की हीरोइनों को भी मात देती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

मुंबई: सुष्मिता सेन अपने समय की सबसे खूबसूरत में से एक हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स अपनी बेहतरीन और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। 47 की सुष्मिता अपनी फिटनेस से आज की हीरोइनों को भी मात देती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सुष्मिता न्यूड बॉडीकॉन ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इस ड्रेस में वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक के साथ खुले बाल, स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। सुष्मिता कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सुष्मिता की फिल्म ताली हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा सुष्मिता जल्द ही फिल्म आर्या 3 में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sushmita SenTemperatureBody Hugging DressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...