main page

सुष्मिता सेन की रेखा के सामने फीकी खूबसूरती, लोगों ने किया ट्रोल

Updated 16 March, 2018 01:56:36 PM

बॉलीवुड की सबसे फिट और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। ये फोटो महज 6 घंटों में करीब 52 हजार से ज्यादा लोगों को पसंद किया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे फिट और ख़ूबसूरत एक्ट्रैस सुष्मिता सेना (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। ये फोटो महज 6 घंटों में करीब 52 हजार से ज्यादा लोगों को पसंद किया गया है। यह कुछ ही समय में वायरल हो गई। दरअसल, ये फोटो कई मायनों में ख़ास है।

Bollywood Tadka, sushmita sen image, rekha image, rani mukherjee image, hichki movie image, karan johar image, सुष्मिता सेन इमेज,रेखा इमेज, रानी मुखर्जी इमेज, करण जोहर इमेज

 

बेटियों के साथ सुष्मिता अपनी दोस्त रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म हिचकी के प्रमोशन में पहुंची थीं। जो फोटो वायरल हो रही है उसमें करण जौहर भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka, rekha photo, रेखा फोटो
इस तस्वीर में खास बात है कि इसमें एक्ट्रैस रेखा (Rekha) का कुछ हटकर अंदाज है। वो एक लंबे वक्त बाद किसी  स्पैशल स्क्रीनिंग में मॉर्डन लुक में नजर आई हैं। आमतौर पर उन्हें साड़ी जैसे इंडियन ड्रैस में देखा जाता है। 

Bollywood Tadka, rekha image, रेखा इमेज
गॉगल में रेखा के लुक की खूब तारीफ की जा रही है। सुष्मिता की इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फैन ने रेखा के लुक को स्टनिंग करार दिया। हालांकि एक फैन ने गलत पोज पर सुष्मिता की खिंचाई भी की। कहा सुष्मिता देखिए अलिशा ने कितना सही किया और आप। दरअसल, सुष्मिता सेन ने हिचकी का गलत 'सिग्नेचर साइन दिया।


दरअसल, 4 साल ब्रेक के बाद हिचकी के जरिए रानी मुखर्जी कमबैक कर रही हैं। ये फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होगी। गुरुवार को मुंबई के यशराज स्टूडियो में स्पैशल स्क्रीनिंग थी। जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचीं।

: Konika

sushmita senrekharani mukherjeehichki moviebollywood hindi newslatest bollywod news

loading...