main page

हार्ट अटैक रिकवरी के बाद काम पर लौटीं Sushmita Sen, जयपुर में शुरू की ‘आर्या 3’ की शूटिंग

Updated 16 April, 2023 03:24:42 PM

एक्ट्रेस आज दोपहर को जयपुर पहुंची है और उन्होंने पहुंचते ही अपनी वेब सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया है।

मुंबई। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की पॉपुलर और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा था जिस कारण उन्हे हार्ट सर्जरी करवानी पड़ी थी। अब एक्ट्रेस की सेहत एकदम ठीक हैं और वे काम पर वापसी कर रहीं हैं।

दरअसल जब सुष्मिता को दिल का दोहरा पड़ा था उस समय वो राजस्थान में ‘आर्या 3’ की शूटिंग कर रहीं थी, लेकिन सुष्मिता की तबीयत खराब होने के करण शूटिंग को रोकना पड़ा था। वह आज दोपहर को जयपुर पहुंची है और उन्होंने पहुंचते ही अपनी वेब सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया है।  

सुष्मिता सेन अब ‘आर्या 3’ के सेट पर वापस लौटी है। इसके पहले उन्होंने अपने फैंस के साथ लाइव चैट पर बात की है। उन्होंने कहा है कि वापस आकर वह बहुत अच्छा महसूस कर रही है। सुष्मिता सेन ने यह भी कहा कि उन्होंने शूटिंग बहुत ज्यादा एक्सरसाइज और ठीक होने के बाद शुरू की है। उन्होंने अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया।

सुष्मिता सेन ने कहा, 'मुझे आप सब का प्यार चाहिए जो कि मेरे अंदर साहस और उर्जा का कारण बनता है।' इसके पहले एक्ट्रेस ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देते हुए फैंस से फीट रहने की अपील की थी। सुष्मिता सेन ने कहा था, 'मैं बहुत से लोगों को जानती हूं, जो जिम जाना बंद कर देंगे। मैं बहुत बड़े दिल के दौरे से बची हूं। मेरी 95% आर्टरी ब्लॉक हो गई थी। मैं इसीलिए बच पाई क्योंकि मेरी लाइफ स्टाइल बहुत एक्टिव है और यह बहुत जरूरी है।

सुष्मिता सेन ने आगे कहा, 'मेरे जीवन का एक दौर था जो गुजर गया। मैं दूसरी ओर आकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। मेरे अंदर इसने कोई डर नहीं डाला और मैं आगे अच्छा करने के लिए तैयार हूं। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन जिम सेशन शुरू कर चुकी हैं और वह एक अच्छी फिटनेस फ्रीक मानी जाती है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SUSHMITA SENHEART ATTACKRECOVERYBACK TO WORKAARYA 3SHOOTING

loading...