main page

रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की गोद में बैठी दिखीं सुष्मिता, वहीं प्यार से निहारते दिखे रोहमन

Updated 07 November, 2018 01:30:27 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर से सुष्मिता की बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर से सुष्मिता की बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जोकि काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में खास बात है कि सुष्मिता रोहमन की गोद में बैठी हुईं दिखाई दे रही हैं। वहीं रोहमन भी सुष्मिता को प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं तस्वीर में सुष्मिता की दोनों बेटियां रिने और एलिजा भी दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों के इस रोमांटिक अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देख आप भी हैरान रह जाएंगे। जानकारी के मुताबिक सुष्मिता और रोहमन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 42 साल की सुष्मिता अपीन फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।

Bollywood Tadka

: Neha

sushmita senboyfriendrohman shawlviralromantic picture

loading...