main page

हार्ट अटैक के बाद रोहमन शॉल के करीब आईं सुष्मिता सेन? एक्स बॉयफ्रेंड संग वर्कआउट करती आईं नजर

Updated 05 April, 2023 03:41:28 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही दिल का दौरा पड़ा था। सुष्मिता फिलहाल रिकवर हो रही है। इन सबके बीच सुष्मिता ने अपने वर्कआउट सेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही दिल का दौरा पड़ा था। सुष्मिता फिलहाल रिकवर हो रही है। इन सबके बीच सुष्मिता ने अपने वर्कआउट सेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

वर्कआउट का वीडियो शेयर कर सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, “इच्छा ही एकमात्र रास्ता है। अब 36 दिन और ज्यादा ट्रेनिंग की इजाजत है! मैं जल्द ही जयपुर में आर्या की शूटिंग के लिए निकल रही हूं और यहां मेरे लव्ज वन्स हैं, जो मुझे कंपनी दे रहे हैं और मुझे जोन में वापस लाने में मदद कर रहे हैं।” वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फुल बॉडी स्ट्रेचिंग करती नजर आही हैं। इस दौरान उनके साथ एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और उनकी छोटी बेटी भी नजर आ रहे हैं।


 
रोहमन के साथ सुष्मिता का वर्कआउट वीडियो देख यूजर्स के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है। एक यूजर ने लिखा- अरे तुम लोग वापस आ गए...तुम दोनों एक साथ बहुत प्यारे लगते हो बस ऐसे ही रहो..यह तुम दोनों को सूट करता है।

 

काम की बात करें तो सुष्मिता सेन जल्द आर्या 3 में नजर आएंगी। वेब सीरीज आर्या और आर्या 2 में उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'ताली' में भी नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Sushmita Senworkoutex boyfriendRohman ShawlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...