main page

सुष्मिता सेन ने बॉडी के इस पार्ट पर बनवाया टैटू, बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीर

Updated 18 March, 2018 05:26:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, सुष्मिता ने अपनी कमर पर टाइगर का एक बड़ा सा टैटू बनवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। सुष्मिता ने एक  तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने हाथ ऊपर करके खड़ी हुई है औऱ ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, सुष्मिता ने अपनी कमर पर टाइगर का एक बड़ा सा टैटू बनवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। सुष्मिता ने एक  तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने हाथ ऊपर करके खड़ी हुई है औऱ ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई हैं। जिस हॉट स्टाइल में सुष्मिता ने फैंस को अपना टैटू दिखाया वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है।उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनकी इस तस्वीर पर बेहिसाब लाइक कर रहे हैं। साथ ही कमेंट बॉक्स ऑफिस में यूजर्स सुष्मिता की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सुष्मिता ने अपनी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है बल्कि उनका अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों से गुलजार है। सुष्मिता ने इसी टैटू की एक तस्वीर और पोस्ट की है जिसमें उन्होंने सिर्फ अपनी टैटू ही दिखाया है।

Bollywood Tadka

:

sushmita sentattoohot pic

loading...