main page

बॉयफ्रेंड रोहमन संग सुष्मिता सेन ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कहा- मेरे साथ भाग चलो

Updated 26 April, 2019 10:09:37 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ भागती नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ भागती नजर आ रही है। तस्वीर के साथ सुष ने कैप्शन दिया है-'Come run away with me'। तस्वीर में दोनों की स्पेशल बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है। जानकारी के लिए बता दें कि सुष इन दिनों रोहमन के साथ न्यूयार्क ट्रिप एंजॉय कर रही है। इस तस्वीर को अभी तक 89 हजार लोगों ने लाइक किया है।

 

Bollywood Tadka


जल्द कर सकते हैं शादी 

बता दें कि रोहमन सुष्मिता के बेटियों के बेहद करीब है। कई मौकों पर रोहमन को सुष्मिता की बेटियों के साथ देखा गया है। इतना ही नहीं वो रोहमन को अपनी बेटियों का पिता बुला चुकी हैं। सुष्मिता रोहमन संग जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अक्सर दोनों अपने वर्कआउट की वीडियोज और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। 

 

 


बता दें कि अपनी एक मुस्कुराहट से लाखों दिलों की धड़कनों को तेज करने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की 43 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।
 

: Konika

sushmita senboyfriendrohman shawlBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...