main page

28 Years Of Miss Miss Universe: सुष्मिता सेन को बधाई देनी पहुंची भतीजी, बुआ के कंधे पर बैठे बेहद क्यूट दिखीं जियाना

Updated 23 May, 2022 01:49:26 PM

भाई की शादी होने पर जितनी खुशी बहन को होती है उतनी शायद ही किसी और को होती हैं। वहीं जब एक ड़की बुआ बनती है तो मानो उसके पैर ही जमीन पर नहीं होते। बुआ के घर आने पर बच्चों का चेहरा खिल जाता है। बुआ भतीजी का तो रिश्ता ही बेहद खास होता है। बाॅलीवुड में भी कई बुआ भतीजी की जोड़ी देखने को मिली है। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और भतीजी जियाना सेन का नाम शामिल है।

मुंबई: भाई की शादी होने पर जितनी खुशी बहन को होती है उतनी शायद ही किसी और को होती हैं। वहीं जब एक ड़की बुआ बनती है तो मानो उसके पैर ही जमीन पर नहीं होते। बुआ के घर आने पर बच्चों का चेहरा खिल जाता है। बुआ भतीजी का तो रिश्ता ही बेहद खास होता है। बाॅलीवुड में भी कई बुआ भतीजी की जोड़ी देखने को मिली है। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और भतीजी जियाना सेन का नाम शामिल है।

Bollywood Tadka

जियाना अपनी बुआ की जान हैं ये तो हमने कई बार देखा है। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपनी नन्हीं जान के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, 21 मई को उन्हे मिस यूनिवर्स का ताज पहने 28 साल हो गए हैं। इस मौके पर उनके तमाम चाहने वालों ने उन्हें बधाई दी है। इस खास मौके पर 'बुआ की जान' यानि जियाना भी उन्हें बधाई देने पहुंची। तस्वीरों में जियाना बुआ के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लंबे समय बाद भतीजी से मिलने की खुशी सुष्मिता के चेहरे पर देखने को मिल रही हैं। तस्वीरों में बुआ और भतीजी जमकर इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ सुष्मिता सेन ने लिखा-'#buakijaan #VIPMehamaan 😄💋❤️ जियाना सेन अपनी 'सेक्सी' को मिस यूनिवर्स के 28 साल की शुभकामनाएं देने के लिए घर आईं हैं!!! चारू आसोपा और राजीव सेन मैं आपसे वादा करती हूं कि ये रोमांस बस अभी शुरू हुआ है।

 

इतना प्यारा देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं इस दिन को अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और आप सबके साथ मनाया। गुलदस्तों, लेटर्स चॉकलेट्स और पोस्ट्स के लिए धन्यवाद। 28 साल और प्यार अभी जारी है।' फैंस बुआ सुष्मिता और भतीजी जियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अप्रैल 2022 में चारु असोपा और राजीव सेन ने अपनी बेटी ज़ियाना का अन्नप्राशन (बंगाली में चावल समारोह) मनाया था जिसमें बच्चे के  मामा पूजा करने के बाद बच्चे को पहला चावल खिलाते हैं और ज़ियाना के माता-पिता ने पूरे समारोह का आयोजन किया था और इसे चारु के यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग के रूप में अपलोड किया था। वीडियो में चारु ने चांदी का एक छोटा कटोरा और एक चम्मच दिखाया था, जो जियाना की बुआ सुष्मिता सेन की तरफ से उपहार के रूप में आया था। यह जियाना के लिए सुष्मिता के प्यार को साबित करता है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

sushmita senHappy Time6 month oldnieceZianna SenCharu AsopaRajeev SenBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...