main page

'हैप्पी बर्थडे मेरे बाबूशाह..रॉहमन शॉल के लिए सुष्मिता का प्यार भरा पोस्ट, पूर्व प्रेमी संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Updated 05 January, 2024 11:53:16 AM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही रोहमन शॉल से अपना रिश्ता तोड़ चुकी हैं, लेकिन वह पूरी तरह से उनसे अलग नहीं हुई हैं। एक्स कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां वो दोनों एक दूजे की काफी केयर भी करते नजर आते हैं। वहीं, एक्स बॉयफ्रेंड रॉहमन के बर्थडे पर सुष्मिता ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया। पूर्व प्रेमी के लिए किया एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही रोहमन शॉल से अपना रिश्ता तोड़ चुकी हैं, लेकिन वह पूरी तरह से उनसे अलग नहीं हुई हैं। एक्स कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां वो दोनों एक दूजे की काफी केयर भी करते नजर आते हैं। वहीं, एक्स बॉयफ्रेंड रॉहमन के बर्थडे पर सुष्मिता ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया। पूर्व प्रेमी के लिए किया एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है।

Bollywood Tadka


4 जनवरी को सुष्मिता ने रोहमन शॉल के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और रोहमन की एक अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें दोनों का लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीर में सुष्मिता अपने एक्स के कंधे पर बाहें डाल कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही है। यह पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे बाबूशाह। हमेशा आपकी खुशी के लिए ढे़र सारा प्यार और दुआ।' इसके साथ एक्ट्रेस ने कई सारी किसेज और हार्ट इमोजी भी लगाईं।

Bollywood Tadka

 

रोहमन शॉल के लिए सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को देख इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच अभी भी एक दूजे के लिए प्यार खत्म नहीं हुआ है। 

Bollywood Tadka


वहीं, काम की बात करें तो सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी हिट वेब सीरीज ताली और आर्या की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sushmita SenWishesbirthdayEx boyfriendRohman ShawlRomantic PostBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...