main page

बाबिल खान की 'फ्राइडे नाइट प्लान' देख खुश हुईं मां सुतापा सिकदर, बोलीं- फिल्म की सफलता के लिए बधाई हो

Updated 07 September, 2023 11:02:31 AM

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बाद उनके बड़े बेटे बाबिल खान एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम चमका रहे हैं। बाबिल ने अपने पिता के निधन के बाद फिल्म 'कला' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया। फिल्म में बाबिल के अभिनय को खूब सराहा गया। वहीं अब हाल ही में उनकी दूसरी फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' ओटीटी पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच सुतापा सिकदर ने अपने बेटे की तारीफ करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बाद उनके बड़े बेटे बाबिल खान एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम चमका रहे हैं। बाबिल ने अपने पिता के निधन के बाद फिल्म 'कला' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया। फिल्म में बाबिल के अभिनय को खूब सराहा गया। वहीं अब हाल ही में उनकी दूसरी फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' ओटीटी पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच सुतापा सिकदर ने अपने बेटे की तारीफ करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


सुतापा सिकदर न इंस्टाग्राम पर बाबिल के बचपन की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कुछ साल पहले मैंने तुम्हें एक पत्र लिखा था। प्रिय बाबिल और एक कला प्रदर्शनी से यह कार्ड तुम्हें यह बताने के लिए भेजा था कि भाई-बहन और बच्चे एक मां के जीवन का अभिन्न अंग हैं।

 

उन्होंने लिखा- उस समय मैं अकेली मां नहीं थी, मुझे नहीं पता था कि मैं एक दिन ऐसी बनूंगी, उस समय मुझे नहीं पता था कि सालों बाद आप 'एक अकेली मां और दो भाई-बहनों की एफएनपी' में यह भूमिका निभाएंगी। तो जिंदगी और कला फिर धुंधली हो गई। मेरे बड़े बेटे अयान का हमेशा हाथ पकड़ना तुम्हारे लिए आसान नहीं था। हममें से किसी के लिए नहीं, बल्कि आपको एक-दूसरे के लिए, कभी-कभी नासमझ, कभी-कभी कमजोर होने की जरूरत है, लेकिन बने रहें, आखिरकार आप बड़े बेटे हैं। 'एफएनपी' की सफलता के लिए बधाई हो।

 

बता दें, हालिया रिलीज हुई बाबिल खान की फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' एक ही स्कूल में पढ़ने वाले दो भाइयों की कहानी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

Sutapa SikdarpraisedSonBabil KhanwatchingFriday Night PlanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...