main page

ऐश्वर्या राय के दीवाने हैं ‘कोहरा’ के ‘बलवीर सिंह, Suvinder Vicky ने खोले दिल के कई राज!

Updated 29 July, 2023 12:42:38 PM

सुविंदर ने कहा कि वे ऐश्वर्या राय के तगड़े वाले फैन हैं

मुंबई। हाल ही में आई वेब सीरीज ‘कोहरा’ में ‘बलवीर सिंह’ का रोल प्ले करने वाले सुविंदर विक्की ने खुद से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले सुविंदर विक्की ने मीडिया से बात करते हुए अपने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में बताया है। सुविंदर विक्की ने खुलासा करते हुए कहा कि वे ऐश्वर्या राय के बहुत बड़े फैन हैं। एक्टर ने यह भी बताया कि ऐश्वर्या उनका क्रश है।

एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि वह किस सेलिब्रिटी के साथ काम करना चाहेंगे तो सुविंदर ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया। सुविंदर ने आगे कहा कि वे ऐश्वर्या राय के तगड़े वाले फैन हैं। एक्टर ने यह भी बताया कि उन्हे एक्ट्रेस पर शुरू से क्रश है। सुविंदर विक्की ने खुलासा करते हुए कहा कि वे रोज ऐश्वर्या राय के साथ काम करने का सपना देखते हैं।

आपको बता दें कि सुविंदर विक्की 'कैट' वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ भी काम कर चुके हैं। सुविंदर ने बताया कि जब वे ‘कैट’ के शूट के लिए रणदीप से मिले थे तो उन्होने एक्टर से सीर्फ ऐश्वर्या के बारे में बातें की थी। रणदीप हुड्डा फिल्म ‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या राय के साथ काम कर चुके हैं।  

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Aishwarya RaiSuvinder Vickycrushactorsecret

loading...