main page

भगवा ड्रेस में स्वरा भास्कर ने करवाया मैटरनिटी शूट, लोग बोले- 'और कितना जलील करोगी'

Updated 16 September, 2023 01:18:16 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही पति फहाद अहमद के बच्चे को जन्म देंगी। फिलहाल वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही है। इसी बीच मॉम-टू-बी स्वरा ने नया मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं। यह तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही पति फहाद अहमद के बच्चे को जन्म देंगी। फिलहाल वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही है। इसी बीच मॉम-टू-बी स्वरा ने नया मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं। यह तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, स्वरा भास्कर ने जो फोटोशूट करवाया है, उसमें वह भगवा रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। साथ ही बैकग्राउंड भी भगवा रंग का है। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “ जेंटल रिमाइंडर प्रेग्नेंसी किसी भी अन्य समय की तरह ही ग्लैमर के लिए भी अच्छा समय है।”


 


वहीं, जहां कई यूजर्स को स्वरा की ये तस्वीरें पसंद आईं, तो कई लोग उन्हें भगवा रंग की ड्रेस में फोटोशूट करवाने को लेकर ट्रोल करने लग गए।

Bollywood Tadka


 


एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बैकग्राउंड भगवा l अंधभक्तो को और कितना जलील करोगी स्वरा।

Bollywood Tadka

 


 


दूसरे ने लिखा- ये सनातनी संस्कृति नहीं है, शर्म करो। ऐसे की कई यूजर्स ने कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की।

Bollywood Tadka


बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल सपा नेता फहद अहमद संग गुपचुप शादी की थी और कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अनाउंस किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से भी निकाह किया था।



 

Content Writer: suman prajapati

Swara Bhaskarmaternity shootsaffron dresspeopletrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...