FacebookTwitterg+Mail

पायलट अभिनंदन के खिलाफ पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया घटिया ट्वीट

swara bhaskar lashes out to pakistani actress veena malik
28 February, 2019 03:59:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक पोस्ट के लिए सुर्खियों में रहती है। हाल ही में स्वरा ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक की जमकर क्लास लगाई। दरअसल, भारतीय वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की नाकाम कोशिश की। जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाकिस्तान के एक लड़ाकू विमान को तो मार गिराया लेकिन ऑपरेशन के दौरान देश का एक मिग-21 जेट भी नष्ट हो गया।

 

 

लेकिन भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की गिरफ्त में आ गए। बस इसी बात पर वीना ने ट्विटर पर चुटकी ली थी। वीना ने ट्विटर पर विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'अभी अभी तो आए हो अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी'।

 

 


वीना का ये ट्वीट देख स्वरा भड़क गई और वीना को जमकर लताड़ लग दी। स्वरा ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना को टैग करते हुए लिखा- 'वीनाजी लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। तुम्हारी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है'। बता दें कि पूरे देश में पायलट विंग कमांडर अभिनंदन के जल्द और सुरक्षित वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। 

 


Swara Bhaskar Pakistani Actress Veena Malik Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...