main page

फहाद संग इंटर-रिलेजन मैरिज पर स्वरा भास्कर की दो टूक- 'अगर आप प्यार करते हैं, तो डर से लड़िए'

Updated 12 April, 2023 11:06:53 AM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों पति फहाद अहमद संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। समाजवादी पार्टी के नेता संग शादी के बाद स्वरा खूब सुर्खियों में आई थीं। हाल ही में स्वरा और फहाद एक मैगजीन कवर के फोटोशूट के लिए साथ नजर आए। इस दौरान कपल ने अपनी लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की और बताया कि आखिर क्या चीज उन दोनों को इतना करीब लेकर आई।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों पति फहाद अहमद संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। समाजवादी पार्टी के नेता संग शादी के बाद स्वरा खूब सुर्खियों में आई थीं। हाल ही में स्वरा और फहाद एक मैगजीन कवर के फोटोशूट के लिए साथ नजर आए। इस दौरान कपल ने अपनी लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की और बताया कि आखिर क्या चीज उन दोनों को इतना करीब लेकर आई।

 

हालिया इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने बताया कि वह पहली बार जनवरी 2020 में एक प्रोटेस्ट के दौरान मिले थे। जब एक्ट्रेस से एक सफल रिश्ते का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं सलाह नहीं देना चाहती क्योंकि हमारा रिश्ता बहुत नया है। लेकिन मुझे लगता है कि जिस चीज ने हमें एक साथ रहने में सक्षम बनाया, वह यह थी कि हमने स्वीकार किया कि हम अलग-अलग दुनिया से आते हैं। भारत में प्यार बहुत ही सामाजिक दबाव के साथ आता है। भारत में युवा कपल को जाति, वर्ग और धर्म से लड़ना पड़ता है। लेकिन अगर आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, तो डर से लड़िए।''

Bollywood Tadka

 


फहाद संग अपने रिश्ते पर स्वरा ने कहा, "हमें यह स्वीकार करने की आवश्यकता है कि हम दो अलग-अलग लोग हैं, अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं और हमारे अनुभव भी अलग-अलग हैं। मैं तो कहूंगी कि आप जो हैं, उसे कभी मत बदलिए। लेकिन अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना ठीक है क्योंकि हम ऐसे ही सीखते हैं।" 

बता दें, स्वरा भास्कर ने इसी साल फरवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। कोर्ट मैरिज के बाद कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों से धूमधाम से शादी रचाई और इसके बाद बरेली और दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Swara Bhaskarinter-religionmarriageFahad AhmadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...