main page

बेटी को निहारते हुए की तस्वीर शेयर कर स्वरा ने लिखा इमोशनल पोस्ट- 'अगर गाजा में पैदा हुई होती तो..

Updated 21 October, 2023 10:22:56 AM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पिछले महीने ही एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं, जिसके साथ वह इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की झलकियां फैंस शेयर करती नजर आती हैं। अब हाल ही में फिर स्वरा ने बेटी के साथ एक तस्वीर की है  और एक इमोशनल कर देने वाला लंबा-चौड़ा नोट

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पिछले महीने ही एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं, जिसके साथ वह इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की झलकियां फैंस शेयर करती नजर आती हैं। अब हाल ही में फिर स्वरा ने बेटी के साथ एक तस्वीर की है  और एक इमोशनल कर देने वाला लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। तो आइए जानते हैं इस नोट में एक्ट्रेस क्या कहती हैं।


स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी बेटी 'राबिया' को गोद में लिए उसे निहारती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'किसी भी नई मां को पता होगा कि वो अपने नवजात शिशु को शांति और खुशी की भावना के साथ घंटों तक निहार सकती है। मैं अलग नहीं हूं और मुझे यकीन है कि दुनिया भर की कई माताओं की तरह, जब हम अपने बच्चे को देखते हैं, तो जो भावना महसूस होती है, वह अब लगातार भयानक विचारों से प्रभावित होती है, जिन्हें नजर अंदाज करना मुश्किल होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा 'मैं अपनी बच्ची के सोते हुए शांतिपूर्ण चेहरे को देखती रहती हूं और सोचती हूं कि अगर वह गाजा में पैदा हुई होती, तो मैं उसकी रक्षा कैसे करती। प्रार्थना कर रही हूं कि वह कभी भी ऐसी किसी स्थिति में न फंसे और फिर सोच रही हूं कि वह किस आशीर्वाद के साथ पैदा हुई है। इसके साथ ही गाजा के बच्चे किस अभिशाप के साथ पैदा हुए हैं, जिन्हें हर रोज कैद के आसमान के नीचे मारा जा रहा है।

 

 

इसके साथ उन्होंने आखिर में लिखा 'किसी ऐसे ईश्वर से प्रार्थना करना जो सुनेगा, गाजा के बच्चों का दुख, दर्द और उन्हें मृत्यु से बचाएगा, क्योंकि संसार उनकी रक्षा नहीं करेगा।

बता दें, स्वरा भास्कर ने इसी साल 16 फरवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद से गुपचुप शादी करके सबको हैरान कर दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में धूमधाम से भी निकाह किया था। वहीं, शादी के कुछ महीनों बाद स्वरा ने 23 सितंबर को अपनी नन्ही राबिया का स्वागत किया।
 

Content Writer: suman prajapati

Swara Bhaskaremotional postsharingphotodaughterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...