main page

स्वरा भास्कर फिल्म वीरे दी वैडिंग में इस सीन से हुईं परेशान, कहा- अब नहीं करुंगी कोई ऐसा सीन

Updated 19 May, 2018 03:14:14 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्म वीरे दी वैडिंग में करीना और सोनम के साथ नजर आने वाली हैं। गर्लस गैंग के सारे गानों और लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्वरा फिल्म में एक चेन स्मोकर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फिल्म वीरे दी वैडिंग में करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। गर्लस गैंग के सारे गानों और लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्वरा भास्कर फिल्म में एक चेन स्मोकर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka, kareena kapoor image, sonam kapoor image, swara bhaskar image, shikha talsania image

हाल ही में स्वरा भास्कर ने बताया कि यह बहुत भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद होने वाले nausea और dizziness जैसे दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ा।

Bollywood Tadka, swara bhaskar photo, स्वरा भास्कर फोटो

स्वरा भास्कर कहा क्योंकि निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि मेरी स्मोकिंग बिलकुल वास्तविक लगे तो वह अक्सर मुझसे कहते रहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो। यह बड़ी दिक्कत थी क्योंकि यह मेरे किरदार का हिस्सा था।

Bollywood Tadka, kareena kapoor image, sonam kapoor photo, swara bhaskar photo, shikha talsania photo

स्वरा भास्कर को फिल्म के एक सीन में सिगार भी पीनी पड़ी थी जिसे याद करते हुए उन्होंने कहा कि यह वाकई सबसे घटिया चीज थी जिसे मैंने अपनी पूरी जिंदगी में टेस्ट किया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें दोबारा स्मोक नहीं करना होगा।

Bollywood Tadka, swara bhaskar image, स्वरा भास्कर इमेज

स्वरा ने ये भी कहा कि 'अब मैं कभी ऐसे किरदार नहीं करना चाहती जो स्मोकिंग करते हैं। अगर कोई मुझे इस तरह का किरदार ऑफर करता है तो मेरा जवाब होगा- मुझे जरूरत नहीं है।  
 

: Konika

स्वरा भास्करswara bhaskar moviesveere di wedding moviekareena kapoor khansonam kapoorshikha talsania

loading...