main page

Video: 3 महीने की बच्ची संग स्वरा ने पहली बार की यात्रा, एयरपोर्ट पहुंचने पर फहाद ने यूं किया बेटी और पत्नी का स्वागत

Updated 19 December, 2023 05:32:15 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसी साल 23 सितंबर को पति फहाद अहमद संग अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा है। अब कपल की लाडली करीब 3 महीने की हो चुकी हैं और स्वरा ने पहली बार उसके साथ यात्रा की। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फहाद ने अपनी पत्नी और बेटी का खास अंदाज में स्वागत किया, जिसका वीडियो स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस उनके इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसी साल 23 सितंबर को पति फहाद अहमद संग अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा है। अब कपल की लाडली करीब 3 महीने की हो चुकी हैं और स्वरा ने पहली बार उसके साथ यात्रा की। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फहाद ने अपनी पत्नी और बेटी का खास अंदाज में स्वागत किया, जिसका वीडियो स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस उनके इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बेटी संग पहली बार मुंबई पहुंचने का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ने कैप्शन में लिखा- ''नन्ही राबिया को उसकी पहली उड़ान पर ले जाना। इससे मुझे फहाद अहमद की कीमत का और भी अधिक एहसास हुआ। इसके बिना कभी यात्रा नहीं करने वाले अद्भुत #nunacudl के लिए @nuna_india को धन्यवाद।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं स्वरा बेटी को लिए पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आ रही है, जिसके बाद वह अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंचती है और वहां पति फहाद उन्हें लेने आते है। इस दौरान फहाद अपनी पत्नी को लेटर और फूलों का गुलदस्ता देते हैं। यह देख स्वरा के चेहरे पर खुशी आ जाती है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, स्वरा भास्कर ने फैंस को अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। इसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अनजान लोगों को दिखाने के लिए मैं अपनी बेटी का चेहरा क्यों रिवील करूं। मुझे लगता है कि पैपराजी कल्चर की शुरुआत और फोन कैमरों और सोशल मीडिया के चलते एक-दूसरे की जिंदगी में ताक-झांक बेहद आसान हो गई है। मैं फिलहाल इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की नेगेटिविटी या ट्रोलिंग का शिकार हो'।

Content Writer: suman prajapati

Swara Bhaskartravellbaby girlFahad AhmadwelcomairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...